इंटरनेशनल हुआ पटना रेलवे स्टेशन का अश्लील वीडियो कांड, एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस हुई गदगद
इंटरनेशनल हुआ पटना रेलवे स्टेशन का अश्लील वीडियो कांड, एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस हुई गदगद
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में रेलवे स्टेशन पर पॉर्न वीडियो चलने का केस चर्चाओं में आ चुका है। अमेरिकी पॉर्न अभिनेत्री केंड्रा लस्ट की प्रतिक्रिया भी इस पर सामने आ चुकी है। उन्होंने बोला है कि उन्हें उम्मीद है कि पटना रेलवे स्टेशन पर जो वीडियो चली थी वह उनकी ही होगी। केंड्रा लस्ट ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर कैप्शन में ‘इंडिया’ और हैशटैग ‘बिहार रेलवे स्टेशन’ के साथ शेयर की है।

केंड्रा लस्ट की इस तस्वीर पर एक नेटिजन ने मजाक में कहा कि पटना रेलवे स्टेशन पर जो वीडियो चलाई गई, वह उनकी थी। जिसके जवाब में पॉर्न स्टार केंड्रा ने बोला है कि उन्हें उम्मीद है कि यह वीडियो उनका ही कहा जा रहा है। हालाँकि एक अन्य नेटिजन ने कहा है कि पटना स्टेशन पर लगी TV स्क्रीन पर गलती से चली पॉर्न वीडियो बेब्स नेटवर्क की अनीसा केट की कही जा रही है।

पटना में कैसे चली पॉर्न फिल्म: रिपोर्ट्स में बोला जा रहा है कि पटना रेलवे स्टेशन पर विज्ञापन एवं सूचनाओं के प्रसारण की जिम्मेदारी दत्ता कम्युनिकेशन नामक कंपनी को भी प्रदान की जा रही है। इस कंपनी को TV स्क्रीन पर विज्ञापन दिखाना था। लेकिन उस समय कंपनी के कर्मचारी पॉर्न वीडियो देख रहे थे। यही वीडियो रेलवे स्टेशन पर लगे TV स्क्रीन पर भी प्ले हो चुके है। जिसके पूर्व कि कर्मचारी कुछ भी समझ पाते पॉर्न वीडियो चलने की इस घटना से पटना रेलवे स्टेशन और रेलवे विभाग में हड़कंप का माहौल हो चुका है। जिसके उपरांत अधिकारियों ने विज्ञापन चलाने वाली कंपनी से संपर्क किया और पॉर्न वीडियो बंद करवा दिया गया।

खबरों का कहना है कि ऐसी ही एक घटना वर्ष 2017 में दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर सामने आ गई। पटना की ही तरह वहाँ भी विज्ञापन के लिए लगाई गई TV स्क्रीन पर एक पॉर्न मूवी चल गई थी। जानकारी सामने आने के उपरांत दिल्ली मेट्रो ने वीडियो को तुरंत हटा दिया था।

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी पॉर्न स्टार ने इंडिया में सेक्स टेप से जुड़ी खबरों पर निगाह टिकाए हुए है। इससे पहले साल 2016 में आम आदमी पार्टी नेता संदीप कुमार का कथित सेक्स टेप सोशल मीडिया पर वायरल होने के उपरांत पॉर्नहब ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है। संदीप कुमार को ट्रोल करने के लिए पॉर्नहब ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बोला था कि वे संदीप कुमार सहित अपने सभी कर्मचारियों से प्यार भी कर रहे है।

 

पॉर्नहब ने किया था AAP नेता को ट्रोल-  इतना ही नहीं केजरीवाल सरकार में समाज कल्याण मंत्री रहे संदीप कुमार पर सेक्स स्कैंडल का इल्जाम लगा था। आपत्तिजनक स्थिति में उनका एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। कथित सेक्स टेप सामने आने के बाद केजरीवाल ने उन्हें मंत्रिमंडल से हटा दिया था।

लॉन्च पार्टी में जेनिफर लोपेज का लुक देख दीवाने हुए लोग

अपने स्ट्रगल को लेकर बोली प्रियंका- ''ये सफर आसान नहीं था...."

रिलीज हुआ मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग का शानदार पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -