सबसे ज्यादा पढ़ी-लिखी है ये 'एडल्ट स्टार', हॉटनेस के मामले में है सबसे आगे
सबसे ज्यादा पढ़ी-लिखी है ये 'एडल्ट स्टार', हॉटनेस के मामले में है सबसे आगे
Share:

इस दुनिया मे कई सारी सुन्दर मॉडल्स हैं जिनको देखने के बाद आप भी उनकी सुंदरता के कायल हो गए होंगे लेकिन हम आपको आज जिस मॉडल से मिलवाने जा रहे हैं उन्होंने अपनी सुंदरता से सबको दीवाना बना रखा है. दुनियाभर में इस मॉडल ने अपनी कातिलाना अदाओं के जरिए तहलका मचा रखा है.

इस मॉडल का नाम है एंजेला वाइट है जिनकी तस्वीरों ने इन दिनों तहलका मचा रखा है. एंजेला एडल्ट फ़िल्मो में भी कार्य करती हैं. एंजेला का जन्म 4 मार्च 1985 को ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में हुआ था. वो मशहूर एडल्ट स्टार है और उनको XRCO नामक अवार्ड से भी सम्मानीत किया जा चुका है. एंजेला वाइट ने साल 2010 में मेलबॉर्न यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन तथा पीएचडी की पढ़ाई पूरी की है.

ये एडल्ट स्टार्स में सबसे अधिक पढ़ी लिखी एडल्ट स्टार हैं. जी हाँ... एंजेला दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं और उनकी नीली आंखों के सभी दीवाने हैं. बेहद कम वक़्त मे ही एंजेला ने बड़ा नाम कमा लिया है. आए दिन वो अपनी हॉट फोटोज शेयर कर सभी को हैरान कर देती हैं और फैंस भी उनकी फोटोज खूब पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम पर ही उनके 35 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही एंजेला के हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं.

मॉडल ने न्यूड होकर घोड़े के साथ की अश्लील हरकतें, वायरल हुई तस्वीरें

Captain Marvel के इस नए पोस्टर में फिर दमदार लुक में दिखी ब्री लार्सन

इस फिल्म को देखकर बचपन की यादों में खो जाती हैं एलिजाबेथ बैंक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -