ज्यादा देखते हैं पॉर्न तो जल्दी ही छोड़ दें ये आदत

ज्यादा देखते हैं पॉर्न तो जल्दी ही छोड़ दें ये आदत

कई लोगों को पॉर्न देखने की आदत होती है और पॉर्न की ऐसी लत लगती है कि लोग अपने पार्टनर से भी वैसी ही उम्मीदें करने लगते हैं. कई पुरुष चाहते हैं महिला साथी उसी तरह साथ दे जैसे पॉर्न फिल्म में फीमेल पार्टनर देती है. लेकिन असल में ऐसा कम ही हो पाता है और कई बार ऐसी चक्कर आपकी शादी खतरे में भी पड़ जाती है. जी हाँ, आज  हम आपको आपकी सेक्स लाइफ से जुड़े ऐसी ही कुछ बातें बताने जा रहे हैं जिसे आप नहीं जानते होंगे. अगर आप भी ज्यादा पॉर्न देखते हैं तो बंद कर दें.

दरअसल, ज्यादा पॉर्न देखना आपके लिए और आपकी सेक्स लाइफ में खतरा भी बन सकती है.सेक्स में पति कई बार वैरायटी चाहते हैं लेकिन महिला साथी ऐसा नहीं कर पाती और मना कर देती हैं. इससे दोनों में से कोई भी संतुष्ट नहीं होता. लेकिन सेक्स के एक्सपर्ट्स कहते हैं कि अगर आपके पति सेक्स लाइफ में वरायटी चाहते हैं और उनकी इच्छाओं और आदतों से आपको कोई नुकसान नहीं पहुंच रहा है तो आप भी दिलचस्पी लेकर आनंद उठा सकती हैं. लेकिन अगर आपके पति की डिमांड ऐबनॉर्मल सेक्स की है तो आप पहले उनसे इस बारे में बात करें. 

इन सब के बाद भी अगर आपके असंतुष्ट रहते हैं तो उन पर ध्यान देने की ज़रूरत है और साथ ही इलाज की भी. अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ होता है तो उन पर ध्यान और आपके पति जरूरत से ज्यादा पॉर्न देखते हैं तो उस स्थिति में आप कुछ ऐसा इलाज कर सकते हैं.

* उनके साथ ज्यादा-से-ज्यादा समय बिताएं.
* जिस मोबाइल या कंप्यूटर में वह पॉर्न देखते हैं, उसे अपने और बच्चों के बीच में रखें. इससे आपको थोड़ी राहत मिलेगी.

पैरों से लोग ऐसे करते हैं खुद को उत्तेजित

दिन में दो बार से ज्यादा ना करें सेक्स

सेक्स के लिए यहां मिलती है सरकारी छुट्टी

 

?