साउथ के इस मशहूर अभिनेता ने किया बड़ा खुलासा, बनना चाहते है राज्य का मुख्यमंत्री
साउथ के इस मशहूर अभिनेता ने किया बड़ा खुलासा, बनना चाहते है राज्य का मुख्यमंत्री
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि वह इसमें अपना पेशा बदलना चाहते हैं। बता दें कि उपेंद्र सोशल मीडिया साइट्स के एक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट साझा की और खुलासा किया कि वह सीएम बनना चाहते हैं, जैसा कि उन्होंने लिखा: मैं इस राज्य का सीएम बनना चाहता हूं .. क्या आप मुझे चुनेंगे अगर मैं चुनाव लड़ता हूँ? देखो मैं समाज सेवा कर रहा हूँ ! मैं सीधे किसानों से खरीद रहा हूं, जरूरतमंद लोगों को मुफ्त बांट रहा हूं। 

आगे उन्होंने कहा, मैं चुनाव के दौरान भी जोरदार तरीके से लड़ूंगा, सत्ता पक्ष, विपक्षी दल की विफलताओं के बारे में चिल्लाऊंगा और आपसे मुझे चुनने के लिए कहूंगा। मैं सबके उज्ज्वल भविष्य के लिए काम करूंगा, कर्नाटक को महानतम राज्य बनाने के लिए दिन-रात काम करूंगा। क्या आप मुझे चुन सकते हैं ??: उन्होंने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि आप मुझे चुनेंगे या नहीं, लेकिन मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा।" उपेंद्र ने यह कहकर निष्कर्ष निकाला, "उस शक्ति के लिए, मैं स्थायी रूप से आपके साथ रहूंगा, एक स्थायी सीएम (आम आदमी)"। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उपेंद्र दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं, जो उपेंद्र, प्रीतसे, सुपर स्टार, कुटुम्बा, गोकर्ण, हॉलीवुड, रक्था कन्नेरू, गौरम्मा, ऐश्वर्या, गॉड फादर, ऑटो में अभिनय के लिए जाने जाते हैं। शंकर, अनाथारू, बुद्धिवंत, सुपर, कल्पना, पुत्र सत्यमूर्ति, उप्पी 2, आई लव यू। जब से सत्यमूर्ति की प्रसिद्धि उपेंद्र ने अपना राजनीतिक संगठन प्रजाकीया लॉन्च किया, तब से उनके प्रशंसक और अनुयायी चुनाव लड़ने और विभिन्न मुद्दों पर अपनी आवाज उठाने के फैसले की घोषणा करने का इंतजार कर रहे हैं।

एलेक्सिस ओहानियन ने कहा- ''सेरेना विलियम्स अच्छी खिलाड़ी होने के साथ एक अच्छी माँ भी है''

रश्मिका मंदाना ने किया लोगों से सकारात्मकता फैलाने का अनुरोध

एआर रहमान पी सुशीला की बायोपिक बनाने में करेंगे मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -