मशहूर सिंगर मैरी फ्रेडरिक्सन का हुआ निधन, इस गंभीर बीमारी से कर रही थी संघर्ष
मशहूर सिंगर मैरी फ्रेडरिक्सन का हुआ निधन, इस गंभीर बीमारी से कर रही थी संघर्ष
Share:

हॉ़लीवुड की मशहूर सिंगर मैरी फ्रेडरिक्सन का 61 साल की उम्र में निधन हो गया है. वे अपने ब्रेन ट्यूमर के इलाज के लिए रेडिएशन ट्रीटमेंट से गुजर रही थीं. 80 और 90 के दौर की ये सिंगर कई पॉप सॉन्ग्स के सहारे शोहरत हासिल करने वाली मैरी फ्रेडरिक्सन के लिए पिछला एक दशक से भी ज्यादा का वक्त काफी चुनौतीपूर्ण रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैरी के परिवार वालों ने एक आधिकारिक बयान में सिंगर के निधन की घोषणा की है. वे पिछले 17 वर्षो से कैंसर से अपनी जिंदगी की जंग लड़ रही थीं.

इस सिंगर के फैंस इस खबर के बाद शॉक में हैं. इससे पहले वर्ष 2002 में खबर सामने आई थी कि मैरी को बाथरुम में गिरने के कारण से चोटें आई थी. उस दौरान उन्हें सर में चोट लगी थी और मेडिकल ट्रीटमेंट के बाद पता चला था कि सिंगर को ब्रेन ट्यूमर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैरी को बचने के सिर्फ 25 प्रतिशत चांस बताए गए थे. मैरी ने इसके बाद रेडिएशन ट्रीटमेंट का सहारा लिया था.

हालांकि उन्होंने साल 2016 तक परफॉ़र्म करना जारी रखा था और कई सालों बाद उन्होंने इस साल ये घोषणा की थी कि वे अपनी बीमारी के चलते परफॉर्म नहीं कर पाएंगी. मैरी की मौत के बाद दुनिया भर से उनके फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. उन्होंने फेडिंग लाइक ए फ्लावर, लिसेन टू योर हार्ट, स्लीपिंग इन माई कार जैसे कई लोकप्रिय सॉन्ग्स को अपनी आवाज दी है और उन्हें 80 के दौर की सबसे कामयाब सिंगर्स में शुमार किया जाता था.

हॉलीवुड गायिका केटी प्राइस ने पूर्व बॉयफ्रेंड को दी जान से मारने की धमकी, डरावनी स्थिति में उठाया ये कदम

'ए बॉब डिलन स्टोरी बाय मार्टिन स्कोर्सिस’, इस टॉपिक पर 20 साल से बात नहीं हुई

क्रिसी टाइगन का बड़ा बयान, कहा- 'शोहरत से खुश हूं या नहीं पता नहीं'...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -