आइकॉनिक शो बालिका वधू टीवी पर इस समय होगा प्रसारित

लॉकडाउन की वजह से टीवी पर कई पॉपुलर शोज की वापसी हो रही है. वहीं अब कलर्स के एक आइकॉनिक सीरियल ने भी टीवी पर दस्तक दे दी है. वहीं यहां बात हो रही है सीरियल बालिका वधू की. इसके साथ ही बाल विवाह के कॉन्सेप्ट को दिखाने वाले इस शो ने वापसी कर ली है. इसके एक्टर अनूप सोनी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. आपकी जानकारी के लिए बता दें, अनूप सोनी ने बालिका वधू ने भैरों धर्मवीर सिंह का रोल प्ले किया था. वहीं उन्होंने बालिका वधू शो से जुड़ी कई तस्वीरें साझा कर लिखा- बालिका वधू ने कलर्स पर कमबैक कर लिया है. 

देखें सोमवार से शुक्रवार शाम 6 बजे. मैं इस आइकॉनिक शो का हिस्सा बनकर खुद को लकी समझता हूं. वहीं ऐसा बताया जा रहा है कि बालिका वधू टीवी के सबसे लंबे चलने वाले शोज में से एक है. ये सीरियल 8 सालों तक चला था. इसके 2245 एपिसोड्स टेलीकास्ट हुए थे. शो का हर एपिसोड काफी पसंद किया गया था. इसकी कहानी के लीड रोल में अविका गौर और अविनाश मुखर्जी मौजूद  थे. 

इसके साथ ही उन्होंने आनंदी और जगदीश के बचपन का रोल प्ले किया था. वहीं प्रत्युषा बनर्जी और शशांक व्यास ने आनंदी-जगदीश के यंग कैरेक्टर्स को प्ले किया था. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला, स्मिता बंसल, सुरेखा सिकरी भी शो का अहम हिस्सा थे. इसके साथ ही इस शो ने अपने वक्त में जबरदस्त टीआरपी हासिल की थी. देखना होगा, कमबैक करने पर ये शो दर्शकों के दिलों में फिर से राज करने में कामयाब होता है या नहीं.

शहनाज गिल को मिला एक और रिएलिटी शो

पति ने धोये बर्तन तो पत्नी दीपिका ककक्ड़ ने शेयर कर दी फोटो

नागिन बनकर फिर लेगी बदला मौनी रॉय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -