Google ने लोकप्रिय गेम सीरीज के लिया बनाया डूडल
Google ने लोकप्रिय गेम सीरीज के लिया बनाया डूडल
Share:

गूगल (Google) पिछले कई दिनों से कोरोना वॉरअर्स को समर्पित डूडल बना रहा है, वहीं आज गूगल ने डूडल बनाकर पुरानी गेम सीरीज को लॉन्च किया है। इस डूडल में लोकप्रिय गेम कोडिंग को दर्शाया गया है। यूजर्स इस गेम को खेल कर अपनी पुराने दिन यादें ताजा कर सकेंगे। आपको बता दें कि कंपनी ने इस लोकप्रिय गेम को खास बच्चों के लिए 2017 में पेश किया था। इससे पहले भी कंपनी ने कई सारे डूडल बनाए थे, जिनको लोगों ने बहुत पसंद किया था। तो आइए जानते हैं कि कैसे आप डूडल पर क्लिक कर शानदार कोडिंग गेम को खेल सकते हैं.गूगल का लेटेस्ट डूडलगूगल गूगल पर जारी हुआ यह गेम बहुत शानदार है।

 बच्चें इस गेम को आसानी से खेल सकते हैं। इस गेम में एक बनी यानी खरगोश को फीचर किया गया है। इस गेम में जीत हासिल करने के लिए यूजर्स को सारी गाजर इकट्ठी करनी होती है। इसके लिए यूजर्स को सही क्रम में सारी कमांड टाइल्स लगानी होती हैं, जिससे गाजर को कलेक्ट किया जाता है। कोडिंग गेम खेलने के लिए आप सबसे पहले डूडल पर क्लिक करें। इसके बाद आपके सामने एक नया पेज ओपन होगा।यहां आपको कोडिंग गेम दिखाई देगा, जिसपर आपको दोबारा क्लिक करना होगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जैसे ही आप कोडिंग गेम पर टैप करेंगे, तो एक बार फिर से आपके सामन गेम का नया पेज ओपन होगा।अब यहां आपको गेम से जुड़े कुछ इंस्ट्रक्शन मिलेंगे, जिनकी सहायता से आप गेम खेल सकेंगे।इंस्ट्रक्शन सेक्शन को बंद करके आपको नीचे दिए सर्च बार में सारे ऐरो टाइल भरने होंगे और सर्च बार भरने के बाद आपको प्ले बटन पर क्लिक करना होगा। इस तरीके से आप सारे गाजर क्लेक्ट कर सकेंगे। इस ही तरह आप गेम के अगले लेवल में पहुंच जाएंगे। 

SUTD की बड़ी भविष्यवाणी, बताया भारत में इस तारीख को ख़त्म हो जाएगा कोरोना

ट्विटर ने बनाया कोरोना हेल्पलाइन के लिए स्पेशल अकाउंट

कोरोना से ऐसे बचाता है आरोग्य सेतु एप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -