दर्दनाक हादसे का शिकार हुई यह खूबसूरत अभिनेत्री
दर्दनाक हादसे का शिकार हुई यह खूबसूरत अभिनेत्री
Share:

अभिनेत्री शर्मिला मंड्रे पौराणिक निर्माता आरएन मंड्रे की पोती और निर्माता सुनंदा मुरली मनोहर की भतीजी हैं, जिन्होंने 'जीन्स', 'जोड़ी', 'मन्नै' और 'धाम धूम' जैसी ब्लॉकबस्टर हिट दी हैं. कई कन्नड़ फिल्मों में अभिनय करने के बाद शर्मिला ने विनय के साथ 'मिरातल' में तमिल में पदार्पण किया, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही, लेकिन उन्होंने 'इवानुकु एंगेरियो मचचम इरुकक्कु' और आगामी 'संदकारी' जैसी फिल्मों के लिए निर्माता का काम जारी रखा, जिसमें वेमाल ने अभिनय किया. और श्रीया 'और' नानम सिंगल धान 'में दिनेश ने अभिनय किया.

शनिवार तड़के, शर्मिला मंड्रे और उनके पुरुष मित्र लोकेश वसंत अपनी जगुआर कार KA-51-MJ-2481 में तेज गति से जा रहे थे, जब बेंगलुरु में सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट (CBD) के वसंत नगर के अंडरब्रिज पर वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जब पुलिस को संदेश मिला और घटनास्थल पर पहुंची तो एक व्यक्ति ने दावा किया कि वह वाहन चला रहा था और उसके दोस्त अंदर थे लेकिन पुलिस मामला दर्ज नहीं करना चाहती थी और कहा कि वह इसे संभाल लेगी. चूंकि रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचा था, इसलिए पुलिस ने जांच में दबाव डाला और पास के फोर्टिस अस्पताल में 33 वर्षीय शर्मिला और 35 वर्षीय लोकेश को भर्ती कराया गया. दोनों ने दावा किया था कि वे एक दुर्घटना में (जेपी नगर) से मिले थे और जब उन्हें पता था कि पुलिस उनके निशान पर है, तो उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और दावा किया कि वे अपने परिवार के डॉक्टरों से इलाज करवाएंगे.

पुलिस सर्किल का कहना है कि चूंकि कोरोनोवायरस की महामारी अभिनेत्री शर्मिला और उनके पुरुष मित्र लोकेश वसंत के कारण बेंगलुरु में तालाबंदी हुई है, इसलिए उन्होंने अपनी लग्जरी कार में तेज रफ्तार से नियमों का उल्लंघन किया और फिर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गए. जांच जारी है और पुलिस को गुमराह करने के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की उम्मीद है. 

स्टाइलिश लुक में नजर आई ये बंगाली अभिनेत्री

इस अंदाज में नजर आई अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती

राइमा सेन ने फैंस के साथ साझा किया अपना ये स्टाइलिश लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -