टीवी सीरियल ही नहीं कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है काम्या पंजाबी
टीवी सीरियल ही नहीं कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है काम्या पंजाबी
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा काम्या पंजाबी आज अपना जन्मदिन मना रही है। 13 अगस्त 1979 को मुंबई के पंजाबी परिवार में जन्मी काम्या पंजाबी की स्कूली शिक्षा मुंबई से ही हुई है। काम्या पंजाबी के पिता मुंबई के एक कारोबारी हैं तथा इनकी मां का नाम नंदा पंजाबी है। काम्या की दो छोटी बहनें हैं, जिनका नाम सोनिया एवं माला है। वही छोटे पर्दे पर नकारात्मक रोल के माध्यम से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री काम्या पंजाबी को भला कौन नहीं जानता! 

वही काम्या अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी बहुत सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। वह अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। काम्या को बचपन से ही अभिनय का शौक था। उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर का आरम्भ किया तथा फिर वर्ष 2001 में काम्या ने 'श्श्श्श...कोई है!' टेलीविज़न सीरियल से अभिनय में डेब्यू किया। इसके पश्चात् उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। तत्पश्चात, काम्या कई टेलीविज़न सीरियल्स में दिखाई दी, जिनमें 'अस्तित्व एक प्रेम कहानी', 'वो रहने वाली महलों की', 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' भी सम्मिलित हैं। 

इसके साथ ही 2008 में काम्या कॉमेडी सर्कस में राजीव ठाकुर के साथ स्टैंड अप कॉमेडी करती नजर आई। इसके पश्चात् उन्होंने 2010 में रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 7वें सीजन में बतौर प्रतियोगी भाग लिया। यही नहीं, काम्या ने बहुत मूवीज भी की हैं, जिनमें 'कहो न प्यार है', 'ना तुम जानो ना हम', 'कोई मिल गया', 'यादें' एवं 'फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी' जैसी फिल्में सम्मिलित हैं।

बिग बॉस 15 की सबसे विवादित प्रतियोगी है मुस्कान जट्टाना

अक्षय के बाद कपिल के शो में पहुंचे अजय देवगन, कॉमेडियन ने शेयर की तस्वीरें

'पवित्र रिश्ता 2' में नजर आएगा यह मशहूर अभिनेता, दिलचस्प होगा किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -