जाते-जाते ये मशहूर सितारें अपने साथ ले गया साल 2018
जाते-जाते ये मशहूर सितारें अपने साथ ले गया साल 2018
Share:

साल 2018 जाते जाते हम सभी की आँखे नम कर गया है. जी हाँ, साल 2018 ने हमसे कई सितारों को छीन लिया जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. इनमे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री ने कई टैलेंटेड सितारें शामिल हैं. आइए बताते हैं.

श्रीदेवी - 24 फरवरी, 2018 आप सभी को बता दें कि साल 2018 की शुरुआत में ही सबसे पहले बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली श्रीदेवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया. श्रीदेवी ने 24 फरवरी, 2018 को दुबई के एक होटल में दुनिया को अलविदा कह दिया.

रीमा लागू - 18 मई 2018 टीवी और कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री रीमा लागू ने 58 साल की उम्र में दुनिया को छोड़ दिया. उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हो गई.

कवि कुमार आजाद - 9 जुलाई, 2018 टीवी के मशहूर एक्टर और सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉ हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद ने भी 9 जुलाई, 2018 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

रीता भाधुड़ी - 17 जुलाई, 2018 कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं और कई टीवी शोज में काम करने वाली अभिनेत्री रीता भादुड़ी ने इस दुनिया को साल 2018 में ही अलविदा कह दिया, वहीं उस समय वह निमकी मुखिया में अपना किरदार निभा रहीं थीं.

अब तक इस मशहूर एक्टर के कारण सलमान ने नहीं की शादी

शो नहीं दिल जीतकर ले गए श्रीसंथ, जल्द नजर आएँगे इस फिल्म में

सलमान खान के ऑन-स्क्रीन किस न करने की वजह आपको दे सकती है बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -