ग्रैमी अवॉर्ड से सम्मानित पॉप स्टार जस्टिन टिम्बरलेक शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार

ग्रैमी अवॉर्ड से सम्मानित पॉप स्टार जस्टिन टिम्बरलेक शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार
Share:

10 ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुके पॉप सिंगर जस्टिन टिम्बरलेक को मंगलवार को न्यूयॉर्क में गिरफ्तार कर लिया गया। उन पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप है।

रिपोर्ट के अनुसार, जस्टिन टिम्बरलेक ने पुलिस अधिकारी द्वारा रोके जाने के बाद कथित तौर पर ब्रीथलाइज़र टेस्ट लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद, उन्हें NYPD द्वारा साग हार्बर, NY में नशे में गाड़ी चलाने (DWI) के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी से पता चलता है कि जस्टिन टिम्बरलेक सोमवार रात को एक अमेरिकी होटल में दोस्तों के साथ डिनर कर रहे थे, तभी कथित तौर पर पुलिस बाहर तैनात थी। पेज सिक्स के सूत्रों ने खुलासा किया, "जब टिम्बरलेक बाहर निकले, तो अधिकारियों ने उन्हें यातायात नियमों का उल्लंघन करने के लिए रोका, जिस पर पॉप स्टार के दोस्तों ने कथित तौर पर पुलिस से उन्हें जाने देने का आग्रह किया।"

कथित तौर पर, जस्टिन टिम्बरलेक ने फील्ड सोब्रीटी टेस्ट लिया, लेकिन ब्रीथलाइज़र टेस्ट लेने से इनकार कर दिया। अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने "सभी फील्ड सोब्रीटी टेस्ट में खराब प्रदर्शन किया।" पुलिस अधिकारियों को दूर से शराब की गंध आ रही थी, और पॉप स्टार की आवाज़ कथित तौर पर अस्पष्ट थी, और उनका एक पैर कथित तौर पर लड़खड़ा रहा था। नतीजतन, जस्टिन टिम्बरलेक को आधी रात के बाद गिरफ्तार कर लिया गया और उन पर DWI का आरोप लगाया गया, साथ ही स्टॉप साइन पर रुकने और सही लेन में रहने में विफलता का भी आरोप लगाया गया।

पिता ने नहीं दिया प्रॉपर्टी में हिस्सा तो बेटे ने किया ऐसा काम, देखकर लोगों के उड़े होश

इंटरनेट पर छाया Dolly चाय वाले का ये अनोखा VIDEO

'किसी ने उतारे कपड़े, तो कोई गिर गया नीचे', फ्लाइट में दिखा ऐसा मंजर, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -