ड्रग्स ओवरडोज के दो साल बाद लाइव परफॉर्म करती नजर आएंगी ये पॉपस्टार

ड्रग्स ओवरडोज के दो साल बाद लाइव परफॉर्म करती नजर आएंगी ये पॉपस्टार

दुनिया में अपने हिट गानों से मशहूर इंटरनेशनल पॉप स्टार डेमी लोवेटो साल 2020 के ग्रैमी अवॉर्ड्स में ग्रैंड एंट्री करने जा रही हैं. 27 वर्ष की डेमी के लिए पिछले दो वर्ष काफी मुश्किल भरे रहे हैं. साल 2018 में ड्रग्स ओवरडोज के बाद उनका ये पहला लाइव परफॉर्मेंस होने वाला है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ ये न्यूज शेयर की. डेमी कुछ समय पहले पॉप स्टार एरियाना ग्रैंडे के सॉन्ग पर जैम करती हुई नजर आई थीं. उन्होंने एरियाना के सॉन्ग बैंग बैंग को कवर किया था और इस परफॉर्मेंस का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. ये वीडियो 15 दिसंबर को लॉस एंजेलेस के एक बार का है. डेमी के 70 मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के बीच ये वीडियो काफी वायरल हुआ था.

इससे पहले डेमी ने एक ब्लैक कवर तस्वीर शेयर की थी और उन्होंने कैप्शन में लिखा कि वे जल्द ही वापसी करने जा रही हैं. डेमी ने अपने वादे को निभाया और वे ओवरडोज के बाद पहली बार स्टेज पर लाइव परफॉर्म करने वाली है. म्यूजिक के क्षेत्र में सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स में शुमार ग्रैमी अवॉर्ड्स में फैंस को डेमी की परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार है. 24 जुलाई 2018 को लोवेटो को ड्रग्स ओवरडोज के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने कुछ समय बाद इंस्टाग्राम पर बताया था कि वे ड्रग्स के साथ संघर्ष को लेकर अपने फैंस से ईमानदार रही हैं. वे छह साल से ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं कर रही थीं लेकिन इसके बाद वे एक बार फिर ड्रग्स करने लगी थीं. उन्होंने ये भी कहा था कि एडिक्शन से लड़ने को लेकर वे पूरी तरह से कामयाब नहीं हो पाई हैं और वे लगातार इसे लेकर प्रयास करती रहेंगी.

डेमी की ओवरडोज की खबर पर हॉलीवुड के कई सितारों ने चिंता जताई थी और सभी ने अपनी प्रतिक्रिया भी थी. लेन डीजेनेरस, लिली एलन, लेडी गागा, किम कर्दाशियां, सैम स्मिथ और ब्रूनो मार्स जैसी हॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर डेमी के प्रति प्यार जताते हुए उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी. प्रियंका चोपड़ा ने भी गायिका डेमी लोवेटो के जल्द ठीक होने की कामना की थी वही प्रियंका के बॉयफ्रेंड और गायक निक जोनस ने लोवेटो को 'फाइटर' कहकर संबोधित भी किया था.

मेरे ख्याल से दमन दुनियाभर में फैला हुआ है: माइकल बी. जॉर्डन

विल स्मिथ का अनोखा सरप्राइज देख खुश हुई रिसेप्शनिस्ट

किम स्टनिंग लुक में पति संग पहुंची बास्केटबाॅल मैच देखने, वायरल हुई तस्वीर