सड़क हादसे में इस मशहूर सिंगर ने गंवाई जान
सड़क हादसे में इस मशहूर सिंगर ने गंवाई जान
Share:

मशहूर पॉप गायिका शिवानी भाटिया एक हादसे का शिकार हो गई जिसके चलते उन्हें अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. खबर है कि उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद पर बीती रात यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बड़ा हादसा हुआ. इसमें मशहूर पॉप गायिका शिवानी भाटिया अपने पति निखिल भाटिया के साथ मौजूद थी. इस दौरान एक्सीडेंट में सिंगर ने जान गंवा दी इसके अलावा मिली जानकरी के अनुसार, निखिल भाटिया की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है.

आपकी जानकारी के बारे में बता दें पुलिस ने मंगलवार की दी गई जानकरी के अनुसार, मशहूर पॉप गायिका शिवानी अपने पति के साथ आगरा में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने जा राजी थी. तभी सुरीर कोतवाली क्षेत्र के किमी संख्या-89 के निकट उनके साथ हादसा हुआ. सड़क पर दौड़ती उनकी कार किसी अनजान वाहन के पीछे जा टकराई और चकनाचूर हो गई. मूलरूप से बिहार के सीतामढ़ी जनपद में रहने वाली शिवानी भाटिया पति निखिल भाटिया के साथ दिल्ली के लाजपतनगर में रहती थी. 

दिल्ली एनसीआर और आसपास के शहरों में शिवानी भाटिया अपने गानों के कारण पॉपुलर थी. इसके चलते आगरा में उनका एक शो था जोकि सोमवार को होना था. इस इवेंट के चलते वो अपने पति के साथ आगरा जा रही थीं. शिवानी के पति निखिल खुद गाडी चला रहे थे. मांट टोल चौकी प्रभारी शिववीर सिंह ने पूछताछ में बताया कि शिवानी भाटिया की गाड़ी सड़क पर काफी तेज रफ्तार से चल रही थी. जब यह गाड़ी नियंत्रण खोकर टकराई तो कार के परखच्चे उड़ गए. 

वहां पुलिस पहुंची जिसने कड़ी मशक्कत के बाद गंभीर रूप से घायल शिवानी और उनके पति निखिल भाटिया को कार से निकाला और नयति मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद उपचार के दौरान शिवानी ने दम तोड़ दिया. शिवानी के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा तो परिवार वालों ने शिवानी के शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया. वहीं उनके पति फ़िलहाल खतरे से बाहर हैं. 

करीना को अपनी पत्नी बनाकर उनके साथ ऐसा काम करना चाहता है ये एक्टर

समुद्र किनारे पापा के साथ शूटिंग देखने पहुंचे तैमूर अली खान, वायरल हुई क्यूट तस्वीरें

9 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहा है 'राज़' का एक्टर, नए एक्टर्स के उड़ने वाले हैं होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -