रेयान स्कूल में मिली ख़राब दवाइयां
रेयान स्कूल में मिली ख़राब दवाइयां
Share:

नई दिल्ली : प्रद्युम्न की हत्या के बाद से गुरुग्राम के रेयान स्कूल की कई लापरवाहियां सामने आ रही है. हाल ही में स्कूल से कुछ खराब दवाइयां मिलने का मामला सामने आया है. इन ख़राब दवाइयों के मिलने से स्कूल प्रशासन अब नए सवालों में घिर गया है.

उल्लेखनीय है कि स्कूल के मेडिकल रूम से दवाइयों के कुछ ऐसे पैकेट मिले हैं, जिनके उपयोग की तिथि खत्म हो चुकी हैं. इन दवाइयों में बीटाडाइन और सैवेलॉन जैसे कई एंटीसेप्टिक दवाइयां शामिल है. रेयान स्कूल में सीसीटीवी की लापरवाही भी सामने आई है. इस स्कूल में गतिविधियों पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी कैमरे तो लगे हुए हैं, लेकिन इनके तार यूं ही खुले पड़े हैं, जिससे पता चलता है कि इन सीसीटीवी की कोई देख-रेख नहीं कर रहा था.

बता दें कि कल शनिवार को सीबीआई की एक टीम प्रद्युम्न हत्या मामले की जांच के लिए गुरुग्राम रेयान इंटरनेशनल स्कूल के परिसर में पहुंची थी. बताया जा रहा है कि सीबीआई आज आरोपी अशोक को घटनास्थल ले जाकर भी पूछताछ कर सकती है. आरोपी अशोक की एक दिन की सीबीआई हिरासत आज खत्म हो रही है. वहीं दूसरी ओर स्कूल ग्रुप के क्षेत्रीय प्रमुख फ्रांसिस थॉमस और एचआर हेड जीयस थॉमस से भी सीबीआई पूछताछ कर रही है.

यह भी देखें

सीबीआई की टीम रेयान स्कूल पहुँची

प्रद्युमन की हत्या के बाद, देश पर मंडरा रहा सबसे बड़ा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -