सीएम के मोबाईल में नहीं आया नेटवर्क, अधिकारियों को भेजा थाने

सीएम के मोबाईल में नहीं आया नेटवर्क, अधिकारियों को भेजा थाने
Share:

दुमका: जनता से सीधे संवाद करने के लिए संताल का दौरा करने निकले झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास का सोमवार की रात राैद्र रूप देखने को मिला। मुख्यमंत्री के मोबाइल फोन का नेटवर्क काम नहींं करने से नाराज मुख्यमंत्री ने बीएसएनएल दुमका के टीडीएम पीके सिंह और जेटीओ सह एसडीइ संजीव कुमार को आधी रात को ही घर से बुलवाकर पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों ही बीएसएनएल अधिकारियों ने 12 से 3 बजे यानी तक़रीबन तीन घंटे दुमका थाने में रात बिताई। इसके बाद पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया।

मुख्यमंत्री दुमका दौरे के बाद रात्रि विश्राम के लिए दुमका राजभवन में ठहरे हुए थे। वंहा बीएसएनएल का नेटवर्क नहीं रहने के कारण उनका मोबाइल काम नहीं कर रहा था। इस घटना से नाराज मुख्यमंत्री दास ने रात में ही बीएसएनएल के टीडीएम पीके सिंह और जेटीओ सह एसडीइ संजीव कुमार को तलब किया। मुख्यमंत्री के बुलावे पर दोनों ही अधिकारी आनन फानन में सीएम के सामने पेश हुए। दोनों ने ही नेटवर्क काम ना करने की तमाम वजहें सीएम को बताई। परन्तु इससे भी मुख्यमंत्री संतुष्ट नहीं हुए और दोनों को जमकर डांट-फटकार लगाई। यही नहीं दोनों को जेल भेजने का निर्देश भी मुख्यमंत्री ने दे दिये।

इसके बाद पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर नगर थाना पहुंची। हालांकि दोनों के खिलाफ किसी तरह की कोई शिकायत नहीं दर्ज की गई। वही पुलिस ने देर रात तक दोनों को छोड़ भी दिया।

झारखंड : सरकार ने मिलाया पतंजलि से हाथ, किसानों की बढ़ेगी आय

RDD Jharkhand भर्ती : 12वीं पास युवाओं के लिए निकली नौकरियां

सुप्रीम कोर्ट: 2016 दंगा मामले में आरोपी रहे झारखंड के पूर्व मंत्री को कोर्ट ने दी चेतावनी

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -