पूनम पांडे ने पहनी ऐसी ड्रेस कि दिख गया बहुत कुछ
पूनम पांडे ने पहनी ऐसी ड्रेस कि दिख गया बहुत कुछ
Share:

अभिनेत्री पूनम पांडे अपने फैशन सेंस, बोल्ड आउटफिट के कारण से हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है. पूनम पांडे शुक्रवार को मुंबई में कॉफी शॉप जाती हुई स्पॉट भी की जा चुकी है.  इस बीच पूनम पांडे कैजुअल लुक में दिखीं. लेकिन उनके रिवीलिंग बिकिनी टॉप ने उन्हें ट्रोल करवा दिया है. पूनम पांडे ने ट्रेंडी ओवर शर्ट और लोअर को पिंक कलर के बिकिनी टॉप के साथ कम्पलीट किया हुआ है. हाईबन, स्टाइलिश शेड्स, पिंक स्लिंग बैग, गोल्डन हूप्स के साथ पूनम पांडे ने अपने लुक को पूरा कर रखा है. पूनम पांडे के इस ग्लैमरस अंदाज ने यकीनन टेम्प्रेचर को और भी बढ़ा दिया है. पूनम पांडे ने स्माइल करते हुए पैपराजी को पोज देती हुई नज़र आई है. अभिनेत्री का ये ग्लैमरस अवतार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. अपने इस ग्लैम लुक की वजह से पूनम पांडे एक बार फिर से सुर्ख़ियों  में बनी हुई है. 

इस ग्लैमरस लुक के कारण से पूनम पांडे ट्रोल भी होने लगी है. पूनम को उनके बिकिनी टॉप को लेकर ट्रोल भी किया जाने वाला है. उनके ड्रेसिंग सेंस पर लोगों ने सवाल उठाए हैं. बिकिनी टॉप के साइज पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी देना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने  लिखा- कपड़े को भी शर्म आ गई होगी कि उतना भी क्यों पहना.

दूसरे ने लिखा- सब कुछ दिख रहा है. एक शख्स लिखता है- कपड़े की कमी है मुंबई में इस टाइम. ट्रोल्स ने इसे बेशर्मी बताया है.  एक शख्स ने पूनम पांडे पर तंज कसते हुए बोला है- कौन हैं ये लोग कहां से आते हैं. यूजर लिखता है- हद है यार, ऐसे लोग फैशन के नाम पर कुछ भी पहन लेते हैं. कोई शर्म नहीं है क्योंकि ये जानबूझकर फ्लॉन्ट कर रही है.

अर्जन बाजवा ने अपने शो बेस्टसेलर में किरदार को लुक देने के लिए अपनाया ये तरीका

बाथरूम में आलिया भट्ट ने करवाया फोटोशूट, फैंस हो गए दीवाने

आज शादी करेंगे फरहान-शिबानी, मेहंदी-संगीत से वायरल हो रहा ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -