भारत-न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच पर बोलीं पूनम- 'मैं फिर से स्ट्रिप...'
भारत-न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच पर बोलीं पूनम- 'मैं फिर से स्ट्रिप...'
Share:

सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने हाल ही में फिर से चौकाने वाला बयान दे दिया है। हाल ही में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'उन्होंने भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच को लेकर बड़ा बयान दिया।' इस बीच उनसे पूछा गया कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच चल रहा है तो आप कुछ प्रतिक्रिया देना चाहेंगी।

यह सुनकर पूनम पांडे ने सवाल करते हुए पूछा कि, ''क्या सच में क्रिकेट चालू है।'' इसके बाद उन्होंने कहा कि ''आप क्या चाहते हैं कि मैं फिर से स्ट्रिप होने की बात कहूं।'' जी दरअसल बीते दिनों पूनम अपने पति सैम बॉम्बे के साथ फिल्म और टीवी उद्योग के स्पॉट बॉयज को राशन किट बांटने निकली थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'मुझे इस बारे में(टेस्ट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच) कोई जानकारी नहीं है। मैं घर वापस जाऊंगी। मैं विवाद के बारे में जांच करूंगी और अगर पॉसिबल हुआ तो इसके बारे में सोचूंगी।' इसी बीच पूनम की बात को काटते हुए उनके पति ने उनसे कहा कि, 'मैं स्ट्रिप होने के लिए तैयार हूं।'

इस पर पूनम ने कहा कि, 'तुम स्ट्रिप करना चाहते हो? ऐसा मत करना वरना इंडिया हार जाएगी।' आप सभी को बता दें कि पूनम ने साल 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर भी विवादित बयान दिया था। उस दौरान भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका में हुए वर्ल्ड कप में भारत ने फाइनल में जगह बनाई थी और बाद में श्रीलंका को हराकर खिताब पर कब्जा भी जमाया था। इस दौरान पूनम पांडे ने भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर करते हुए कहा था कि ''अगर भारतीय क्रिकेटर्स वर्ल्ड कप लेकर आते हैं तो वे न्यूड होकर दिखाएंगी।'' हालांकि बाद में ऐसा नहीं हुआ था। उस दौरान पूनम ने कहा था कि उन्हें बीसीसीआई की तरफ से इसके लिए परमिशन नहीं मिली थी।

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म जगत के स्टार्स ने खास अंदाज में पिता को किया 'फादर डे' विश

सोमवार को गुजरात दौरा करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

अर्शी खान चाहती हैं सलमान खान उनकी सही जीवनसाथी चुनने में करें मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -