हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहनकर बाहर निकली पूनम पांडे, देखकर टिक गई लोगों की नजरें
हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहनकर बाहर निकली पूनम पांडे, देखकर टिक गई लोगों की नजरें
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा पूनम पांडे अपने बोल्ड एवं बिंदास अंदाज के लिए दुनिया भर में लोकप्रिय हैं। हाल ही में एकता कपूर के रियलिटी ओटीटी शो 'लॉक अप' में नजर आई थीं। फिर अब पूनम पांडे क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। ऐसे में पूनम पांडे मुंबई में चिल करने के लिए अपने घर से निकलीं तो पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया।

वही इसके चलते पूनम पांडे स्पॉटेड वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस के चलते पूनम पांडे ब्लैक कैजुअल लुक में नजर आ रही थीं मगर पूनम पांडे इस वन पीस लुक में बहुत हॉट लग रही थीं। पैपराजी ने इस के चलते पूनम पांडे को देखते ही कमेंट किया 'आप हॉट लग रही हैं'। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए पूनम पांडे ने कहा, 'बचपन से ही।'

वही बात यदि पूनम पांडे के लुक की करें तो इस दौरान पूनम पांडे ने ब्लैक वन पीस के उपर ब्लैक ब्लेजर पहना हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को व्हाइट हाई हील्स के साथ टीम अप किया। पूनम ने लाइट मेकअप तथा बालों को जूड़ा बनाकर अपने इस लुक को कैजुअल टच दिया। पूनम ने 'लॉक अप' में बहुत जबरदस्त गेम खेला। पूनम पांडे उस समय सबसे अधिक सुर्ख़ियों में आई जब उन्होंने वोट की मांग करते हुए टॉपलेस होने की बात कही थी। पूनम शुरू से बहुत लास्ट तक इस गेम का हिस्सा रही तथा उन्हें एक मजबूत प्रतियोगी के रूप में देखा जा रहा था।

शादी से पहले राकेश बापट ने मुंबई में लिया नया आशियाना, देखकर फैंस ने कर डाली ये डिमांड

टीवी की 'नागिन' को परास्त करने आई 'नागमणि', सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो

ये क्या हो रहा है भारती सिंह के बेटे गोला के साथ? फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -