बॉयफ्रेंड संग पूनम पांडेय ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स बोले- 'वीडियो डालों न इसके साथ...'
बॉयफ्रेंड संग पूनम पांडेय ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स बोले- 'वीडियो डालों न इसके साथ...'
Share:

टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाडी में नजर आईं एक्ट्रेस पूनम पांडे आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं और उन्ही के कारण वह खूब पसंद भी की जाती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो किसी लड़के के साथ दिखाई दे रही हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में पूनम पांडे का चेहरा तो साफ नजर आ रहा है लेकिन उनके साथ में जो लड़का खड़ा है उसका चेहरा नहीं दिख रहा है और इस तरह उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड का चेहरा छुपा दिया है. वहीं कैप्शन में उन्होंने लिखा है 'मेरा प्यार...'

अब इस कैप्शन के साथ यूजर्स और फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है और सभी यह जानने को बेताब हैं कि आखिर कौन है उनका प्यार...? आप सभी को बता दें कि इसी के साथ कुछ यूजर्स तो इस तस्वीर पर भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- ''एक और वीडियो डालों न इसके साथ... '' वहीं एक यूजर ने लिखा है- 'इसका चेहरा नहीं दिखाया मेडम....' बीते दिनों ही पूनम ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट आउटफिट में नजर आई थी और उस तस्वीर पर भी खूब कमेंट्स आए थे.

वहीं इससे पहले भी पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर इंग्‍लैंड में चल रहे विश्‍व कप 2019 के सपोर्ट में एक फोटो शेयर की है और उनकी वह तस्वीर टॉपलेस थी. पूनम पांडे एक बार विवादों में तब आई थी जब उन्होंने अपने हाथों में सचिन तेंदुलकर की एक तस्वीर पकड़ी थी. जी हाँ, इस तस्वीर में सचिन का चेहरा भगवान की प्रतिमा पर फोटोशॉप किया गया था और भगवान बने सचिन के सामने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर झुका हुआ नजर आया था.

सौतेले पिता की गिरफ्तारी पर बेटी पलक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझसे शारीरिक छेड़छाड़...'

VIDEO: अंधेरे का फायदा उठाकर बुजुर्ग दंपत्ति के घर में घुसे लुटेरे, पीछे से किया हमला और....

अनुराग को पता लगेगा प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी का सच, ऐसे आएगा नया ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -