पूनम पांडे ने कहा 'किस मी', यूजर्स बोले 'मिलो तो सही सब हो जाएगा'
पूनम पांडे ने कहा 'किस मी', यूजर्स बोले 'मिलो तो सही सब हो जाएगा'
Share:

टीवी पर बहुत ही मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. ऐसे में आप सभी ने अक्सर ही उनकी हॉट फोटोज और वीडियोस का मजा लिया होगा. पूनम सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हाल ही में पूनम ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. पूनम अक्सर ही अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों का विषय बन जाती हैं. पूनम अपने सेक्सी औऱ बोल्ड फोटोज़ को लेकर अक्सर ही सभी को हैरान कर देती हैं और इस बार भी उन्होंने सभी को हक्का-बक्का कर दिया है.

पूनम पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकांउट से ही कई ऐसी फोटो को पोस्ट किया है जो सेक्सी हैं और बोल्ड भी. पूनम पांडे ने एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि Kiss me if I am wrong but dinosaurs still exist? right? इस तस्वीर पर उनके फैंस ने कमेंट्स किए हैं कि 'तुम मिलो तो सही, सब हो जाएगा' इसी तरह के कई अश्लील कमेंट्स हैं.

आपको बता दें कि पूनम की ये जबरदस्त वाली हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहीं है और लोग उनकी इस तस्वीर को देखकर हैरान हो रहे हैं. पूनम न्यूड होने में भी शर्म नहीं करती हैं इस बात का अंदाजा आप उनकी तस्वीरों को देखकर लगा सकते हैं. पूनम को आप सभी ने टीवी रियलिटी शोज में देखा ही होगा.

अमिताभ ने उड़ाया अनुष्का का मजाक, कहा 'सब दिखता है'

इस बात के लिए हिना को मुस्लिम के नाम पर धब्बा कह रहे हैं लोग

मोटापे से परेशान थी यह अभिनेत्री, दोस्त कहते थे मोटी भैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -