पूनम पांडेय ने उतार दी अपनी शर्ट, अकेले में देखिएगा ये वीडियो
Share:

अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने इस बार एक ऐसा वीडियो शेयर किया हैं जिसमे उन्होंने अश्लीलता की हद पार कर दी. पूनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमे वो अपने फैंस को ये सीखा रही हैं कि बॉयफ्रेंड की शर्ट से ड्रेस कैसे बनाई जा सकती हैं. इस वीडियो में पूनम ने शर्ट उतारकर उसकी ड्रेस बनाना सिखाई हैं. पूनम ने दो वीडियो शेयर किये हैं और दोनों ही वीडियो में वो अलग-अलग तरीके से बॉयफ्रेंड की शर्ट से स्टाइलिश ड्रेस बनाना सीखा रही हैं.

पूनम ने इन वीडियो के जरिए भी अपनी हॉट अदाओं के जलवे तो बिखेर ही दिए हैं. फैंस उनके इस वीडियो को देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. पूनम पांडेय हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर अपने फैंस को खुश कर देती हैं. पूनम कभी भी बोल्ड होने में शर्माती नहीं हैं बल्कि वो बेझिझक न्यूड होकर भी फोटोज शेयर कर देती हैं.

पूनम पांडेय के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. पूनम हर बार अपनी बिकिनी फोटोज या टॉपलेस फोटोज कर फैंस का दिन बना देती हैं. पूनम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं. आप भी देखिये पूनम का ये हॉट वीडियो.

अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रात बिताती थी ये अभिनेत्री, लोग कहते थे रखैल

मास्टरबेशन वाला सीन देखकर पागल हुई गर्ल्स फैन, थिएटर में करने लगी ऐसा काम

भारतीयों को आतंकी कहने पर पूजा भट्ट ने प्रियंका के लिए कही ऐसी बात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -