Video : डांस करते-करते पूनम पांडे ने उठा दिए अपने कपड़ें और फिर
Video : डांस करते-करते पूनम पांडे ने उठा दिए अपने कपड़ें और फिर
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो आए दिन अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं लेकिन जब बात पूनम पांडे के बारे में हो तो इन्हे तो बॉलीवुड की सबसे ज्यादा हॉट और सेक्सी मॉडल कहा जाता है. पूनम पांडे को बी टाउन की सबसे सेक्सी और हॉटेस्ट एक्ट्रेस कहा जा रहा है. हर बार ही पूनम अपनी बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपना बोल्ड वीडियो शेयर कर तहलका मचा दिया है. पूनम का ये वीडियो आपकी नींद उड़ा सकता है. इस वायरल वीडियों में पूनम पांडे डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं पूनम काला चश्मा गाने पर डांस कर रही हैं और इतने में अचानक वो अचानक ही अपने कपड़ें उठाकर अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाने लग जाती हैं.

वीडियो में आप पूनम पांडे के हॉट मुव्स साफ तौर से देख सकते हैं. इस वीडियो को पूनम पांडे ने आज ही शेयर किया है लगभग 3 घंटे के अंदर इस वीडियो पर 4 लाख 11 हजार व्यूज आ चुके हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब पूनम का ऐसा वीडियो सामने आया हो बल्कि वो पहले भी कई बार अपने हॉट वीडियो के जरिए तहलका मचा चुकी हैं. इस बार फिर पूनम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस भी पूनम के इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं और कुछ लोगों ने तो पूनम से और सेक्सी वीडियो शेयर करने की अपील तक कर दी है.

सोनाक्षी के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, इस मशहूर एक्टर संग आएंगी नजर

रोमांटिक कॉमेडी में नज़र आने वाले हैं 'टीटू', रिलीज़ डेट आई सामने

कार्तिक आर्यन के बढ़ गए भाव, ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -