मुनव्वर फारूकी और अंजलि के लव एंगल पर पूनम पांडे ने कह डाली बड़ी बात, जानकर हैरान हुए लोग
मुनव्वर फारूकी और अंजलि के लव एंगल पर पूनम पांडे ने कह डाली बड़ी बात, जानकर हैरान हुए लोग
Share:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो 'लॉक अप' निरंतर चर्चाओं  में हैं. इसके सबसे मशहूर प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) तथा अंजलि अरोड़ा एक दूसरे से फ्लर्ट करते दिखाई देते हैं. यहां तक कि शो में अंजलि मुनव्वर से अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी हैं. मगर अब इस शो की एक और प्रतियोगी पूनम पांडे ने इन दोनों के लव एंगल को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

वही हाल ही में पूनम पांडे शो से बाहर हुईं. शो से बाहर निकलते ही पूनम पांडे ने अंजलि और मुनव्वर (Munawar Faruqui) को लेकर बड़ी बात बोल डाली. अपने एक इंटरव्यू में पूनम पांडे से जब मुनव्वर एवं अंजिल के लव एंगल को लेकर सवाल पूछा गया तो पूनम पांडे ने कहा कि 'जब मुझे पता चला कि इन दोनों के पार्टनर बाहर भी हैं तथा शो में रहने के लिए ऐसा कर रहे हैं तो बहुत खराब लगा.' 

आगे पूनम पांडे ने कहा- 'आप अपने लोगों के साथ ऐसा नहीं कर सकते. ये एक रियलिटी शो है, तथा आप ये नहीं कह सकते हैं कि यहां पर चीजें स्क्रिप्टेड होती हैं. ये मेरे दोस्त हैं मगर मुझे लगता है कि यह बेहद गलत है. मैंने मुनव्वर को ऐसा करते नहीं देखा मगर अंजलि इसे एक अलग स्तर पर ले जाती हैं. मुझे आश्चर्य है कि आकाश (अंजलि का बॉयफ्रेंड ) क्या सोच रहा होगा. अब मुनव्वर भी नहीं बल्कि प्रिंस हैं. यह बहुत बुरा है.' पूनम ने कहा कि वो चाहती हैं कि कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) इस शो को जीतें. आपको बता दें, पूनम पांडे फिलहाल शो से बाहर हो चुकी हैं. इस शो में पूनम पांडे ने टॉप भी उतार दिया था जो कि बहुत सुर्ख़ियों में रहा. 

पोज देते-देते कैमरे के सामने खिसक गई इस मशहूर एक्ट्रेस की ड्रेस, हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार

राहुल महाजन की बर्थडे पार्टी में पहुंची अंकिता लोखंडे, देखते ही डरे लोग, बोले- 'भागो भूत आया'

इस एक्ट्रेस को देवोलीना ने दिया धोखा, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -