अभिनंदन वाले एड पर बोलीं पूनम पांडेय, कहा- 'डियर पाकिस्तान'

अभिनंदन वाले एड पर बोलीं पूनम पांडेय, कहा- 'डियर पाकिस्तान'

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का क्रिकेट के साथ रिश्ता कुछ ऐसा रहा है कि वर्ल्डकप आते ही वह सुर्खियों में छा जाती हैं. हालांकि इस बार पूनम अपने एक वीडियो के चलते चर्चा में आईं हैं. पाकिस्तान ने हाल ही में एक विज्ञापन जारी किया था, बता दें कि जिसमें भारतीय वायु सेना के अधिकारी अभिनंदन वर्धमान का उसने मजाक उड़ाया था, अब इस एड का जवाब देने के लिए पूनम ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा  किया है. 

आपको बता दें कि बीते दो दिन से इस विज्ञापन का जमकर विरोध हो रहा है और सबसे पहले पाकिस्तान की बहू और भारत की बेटी सानिया मिर्जा ने भी इस वीडियो का जमकर विरोध किया था, तो वहीं अब एक्ट्रेस पूनम पांडे ने इस विज्ञापन का जवाब बड़े ही आश्चर्यजनक तरीके से दी डाला है औरअब उनका यह वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. 

इस विज्ञापन पर अपनी प्रतिक्रिया पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने अपने वीडियो को कैप्शन दिया है कि, "माई आंसर टू द पाकिस्तानी एड. #INDvPAK वर्ल्ड कप 2019." और कहना गलत नहीं होगा कि यह वीडियो निर्विवाद रूप से, यह वीडियो पाकिस्तान के लिए पूनम का अपने ही अंदाज में एक बेहद करारा जवाब था. ख़ास बात यह है कि एक दिन में इस वीडियो को तकरीनब 15 लाख बार देखा जा चुका है. आपको बता दें कि इस वीडियो में पूनम कहती हैं कि, "मैंने कल अपने वॉट्सएप पर इस पाकिस्तानी विज्ञापन को देखा था, जिसमें एक युद्ध नायक का मजाक उड़ाया गया था. डियर पाकिस्तान ये कूल कतई नहीं है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My Answer to the Pakistani AD. #IndvsPak World Cup 2019.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

 

85 साल की हुईं आमिर की माँ, सुपरस्टार के छोटे बेटे आजाद ने गाया गाना

भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को दुनियाभर में ख़ास पहचान, भूषण कुमार के नाम 'गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड'

जन्मदिन पर दिशा को मिला ऐसा तोहफा, घर में आया अब एक नया मेहमान

ऋषि कपूर से मिलने अमेरिका पहुंची पाकिस्तानी एक्ट्रेस, लोग बोले-इन्हें सर पर मत उठाओ