एक बार फिर अपनी हरकतों की वजह से चर्चा का विषय बनी पूनम पांडे
एक बार फिर अपनी हरकतों की वजह से चर्चा का विषय बनी पूनम पांडे
Share:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो ‘लॉकअप’ (LockUpp)का भाग रहीं पूनम पांडे (Poonam Pandey) आज कल हमेशा ही मुंबई की सड़कों पर स्पॉट कर ली जाती है। वहीं बारिश के मौसम में एक बार फिर पूनम पांडे को सड़क पर मस्ती करते हुए देखा जा चुका है। अब पूनम पांडे घर के बाहर हों और उनका वीडियो वायरल ना हो। मतलब ये आपने सोचा भी कैसे। चलिये देखते हैं कि उन्होंने इस बार क्या नया  कर दिया है।

बारिश में भुट्टा खाने निकलीं पूनम: पूनम पांडे इंडस्ट्री के उन नामों से एक है, जो हमेशा ही किसी ना किसी अतरंगी वजह से चर्चाओं का विषय बनी रहती है। इस बार भी उन्हें कुछ ऐसा ही करते देखा गया। वर्षा का मौसम था। पूनम पांडे बहुत यूनिक स्टाइल के रेनकोट में बाहर निकलीं। इसके बाद वो भुट्टे की शॉप पर पहुंची और खुद ही उस पर नींबू-नमक लगा लिया है। 

ठेले पर से भुट्टा लेने के उपरांत पूनम पांडे बस स्टैंड पर पहुंचती हैं और उसे पूरे स्टाइल के साथ खाने का प्रयास करती हुई दिखाई दी। इस बीच पूनम पांडे बच्चों से भी मिलीं। पूनम पांडे को बच्चों के साथ टाइम बिताते हुए देखा जा चुका है। पूनम पांडे का ये रूप देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कोई पूनम के रेनकोट का मजाक उड़ा रहा, तो कोई कह रहा है कि वो उर्फी बनना चाह रही हैं। 

 

इससे पहले पूनम पांडे को मुंबई की रोड पर ब्रालेस होकर घूमते देखा गया था। वीडियो वायरल होने पर लोगों ने उन्हें काफी खरी-थोटी भी सुनने के लिए मिली थी। हालांकि, कोई कुछ भी कहे पूनम को इससे कहां फर्क पड़ने वाला है। वो जैसे कल खुल कर अपनी लाइफ जी रही थीं। वैसे ही अब भी जी रही हैं। आने वाले वक़्त  में उन पर इन सब बातों का असर होगा या नहीं। वो वक्त आने पर पता चलेगा।  

क्या सच में भी धाकड़ के फ्लॉप होने की वजह से प्रोड्यूसर को बेचना पड़ रहा है ऑफिस

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर लगाया आरोप, कहा उन्होंने मुझे इस मुद्दे पर दी धमकी

Laal Singh Chaddha में आमिर की पंजाबी सुन आया सरगुन मेहता का रिएक्शन, कहा- 'और बेहतर कर सकते थे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -