पूनम पांडे ने उड़ाया तनुश्री का मजाक,कहा- 'फिक्र मत करो मैं 10 साल बाद वापस नहीं आउंगी'
पूनम पांडे ने उड़ाया तनुश्री का मजाक,कहा- 'फिक्र मत करो मैं 10 साल बाद वापस नहीं आउंगी'
Share:

आए दिन अपने बोल्ड अंदाज से सुर्ख़ियों में रहने वाली टीवी एक्‍ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे पूनम पांडेय को आप जल्द ही शक्ति कपूर के साथ फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा में देखेंगे. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है और इस फिल्म से शक्ति कपूर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि पूनम पांडे इस फिल्‍म के ट्रेलर में काफी बोल्‍ड लुक में नजर आ रही हैं और फिल्म ' द जर्नी ऑफ कर्मा' एक ऐसी लड़की की कहानी है जो बहुत गरीब है और अपनी मां के साथ अकेली रहती है.

वहीं उस लड़की के सपने ऊंचे हैं वो इंजीनियर बनना चाहती है और इसके लिए अमेरिका जाकर स्टडी करना चाहती है. इस दौरान उसे एक आदमी मिलता है जिसका किरदार शक्ति कपूर निभा रहे हैं. 65 साल के शक्ति इस फिल्‍म में पूनम पांडे के साथ काफी बोल्‍ड अंदाज में दिख रहे हैं. इस फिल्म में पूनम और शक्ति कपूर के किसिंग सीन भी है जिसे देखने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी. आपको बता दें कि अब पूनम हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया पर लाइव चैट के ज़रिए फैंस से बातचीत की और इस दौरान किसी फैन ने उनसे शक्ति कपूर के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा.

इस सवाल पर पूनम ने कहा 'उनका एक्सपीरियंस थोड़ा अनकंफर्टेबल था और तभी डायरेक्टर की ओर देखते हुए उन्होंने कहा, "फिक्र मत कीजिए मैं 10 साल बाद वापस नहीं आऊंगी' अब पूनम के इस मज़ाकिया जवाब को तनुश्री दत्ता के मामले से जोड़ कर देखा जा रहा है. तनुश्री ने नाना पाटेकर पर पूरे 10 साल बाद आरोप लगाया है. वैसे पूनम ने इसमें तनुश्री का नाम नहीं लिया, लेकिन 10 साल बाद वापस आने वाली बात तो इसी ओर इशारा करती है.

पूनम पांडेय के साथ अपने बोल्ड सीन पर बोले शक्ति कपूर

VIDEO: पूनम ने कपड़े उतारकर इस बॉलीवुड एक्टर को सौंप दिया अपना सबकुछ

66 की उम्र में शक्ति कपूर ने पूनम पांडे के साथ किए सेक्स सीन, की बोल्डनेस की सारी हदें पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -