Video: अब सरेआम आपत्तिजनक अवस्था में आई पूनम पांडेय..!
Share:

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक पॉपुलर हो चुकी पूनम पांडेय इन दिनों काफी तेजी से सुर्ख़ियों में छा गईं हैं. दरअसल पूनम जल्द ही फुटबॉल के फाइनल मैच की स्क्रीनिंग में नजर आने वाली है, और इसके लिए उन्होंने जिस फीस की डिमांड की है वह काफी हैरान करने वाली है. जी दरअसल पूनम नेपाल में एशिया के सबसे बड़े क्लब डेजावू काठमांडू में फुटबॉल फाइनल गेम की स्क्रीनिंग के लिए जाने वाली हैं. इस स्क्रीनिंग में मैच देखने के लिए पूनम ने फीस में 1 करोड़ रुपए की डिमांड की है.

 

उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की बहुत ख़ुशी है कि वह नेपाल में ऑडियंस से मिलेंगी और उनके साथ ही मैच का लुत्फ़ उठाएंगी. पूनम ने क्लब मेंबर्स के साथ बैठकर मैच देखने के लिए एक करोड़ रुपए मांगे हैं. यह फीस कुछ ज्यादा है और इस फीस को लेकर ही पूनम काफी तेजी से सुर्ख़ियों का विषय बनी हुई हैं. पूनम इसके पहले साल 2011 में काफी सुर्ख़ियों में आईं थी क्योंकि उस वक्त उन्होंने कहा था कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम जीत जाएगी तो वह स्टेडियम में न्यूड पोज देंगी, हालांकि उन्होंने ऐसा कुछ किया नहीं.

 

पूनम ने इस स्टेटमेंट के बाद आईपीएल में शाहरुख खान की टीम के जीतने पर भी कहा था कि वह न्यूड होंगी और जब टीम जीत गई तो उन्होंने न्यूड सेल्फी पोस्ट की थी. अब पूनम को आप सभी जल्द ही फुटबॉल के फाइनल मैच की स्क्रीनिंग में देख सकेंगे. पूनम अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं और उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स भी काफी अधिक हैं और सभी उन्हें पसंद करते हैं.

Video: सुहाना को बिकिनी में देखते ही इस एक्ट्रेस ने उतारे कपडे

Video : मशहूर होने के लिए इन अभिनेत्रियों ने करवाई ब्रेस्ट सर्जरी

फिर अपने कपड़े उतारकर फोटोशूट कराने लगी पूनम पांडेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -