Video: 'योगा डे' पर ऐसे योगा करना सिखा चुकी हैं हॉट पूनम पांडे
Video: 'योगा डे' पर ऐसे योगा करना सिखा चुकी हैं हॉट पूनम पांडे
Share:

बॉलीवुड में काफी मशहूर हुई पूनम पांडेय को तो आप सभी जानते ही होंगे. पूनम एक बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री होने के साथ ही मॉडल भी हैं. पूनम काफी फिट और सेक्सी बनी रहती हैं यहीं वजह हैं कि लोग उनके कायल हो चुके है. पूनम अपनी सेक्सी तस्वीरों की वजह से अक्सर ही पॉपुलर होती रहती हैं. अब तक उन्होंने जितनी भी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं वह सभी हॉटनेस से भरपूर रही हैं. पूनम अक्सर ही 'योगा डे' पर अपने फिटनेस से भरपूर वीडियोस शेयर करती रहती है. पहली बार ऐसा हुआ हैं कि पूनम ने कोई वीडियो शेयर ना किया हो. पूनम अक्सर ही योगा को सपोर्ट करती आई हैं और उन्होंने कहा भी हैं कि 'योगा से ही होगा'.

अक्सर ही पूनम को यह बात कहते हुए सुना गया हैं. पूनम ने कई तरह से योगा करते हुए वीडियो बनाए है और उन्हें सोशल मीडिया के द्वारा फैंस से साझा भी किया हैं. पूनम अपनी फिटनेस की वजह से सुर्ख़ियों का विषय बनी रहती हैं और अपने सेक्सी वीडियोस को फैंस के साथ शेयर भी करती है. पूनम ने कई मैगजीन्स और ब्रांड्स के लिए फोटोशूट्स भी करवाएं है साथ ही वह सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव भी पाई जाती हैं.

पूनम ने एक्टिंग की दुनिया में ख़ास कामयाबी हांसिल नहीं की लेकिन हाँ वह बोल्डनेस के मामले में सभी हदों को पार कर गई. आप सभी ने पूनम की फिल्म नशा तो देखी ही होगी, इस फिल्म में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए थे और उन सीन्स की वजह से वह काफी सुर्ख़ियों में भी रही थी.

 

पूनम ने एक योगा का वीडियो साल 2015 में शेयर किया था जो बहुत ही कामुक वीडियो था और उस वीडियो की वजह से पूनम काफी सुर्ख़ियों में रही थी. आपको बता दें कि इन दिनों पूनम अपने फैंस के लिए एक ऐप लांच करने वाली हैं जिसका नाम हैं बेड टाइम स्टोरीज.

पैंट पहनना ही भूल गईं पूनम पांडे, जिसने भी देखा हैरान रह गया

इस बार तो पूनम पांडेय ने कर दी हद पार, देखकर आप भी शर्मा जाएंगे

अनजान लड़को के साथ बिना किसी शर्त के तीन रातें गुजारने को तैयार है पूनम पांडेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -