पूनम पांडेय का ऐसा रूप नहीं देखा होगा कभी, शेयर की दिवाली हॉट फोटो
पूनम पांडेय का ऐसा रूप नहीं देखा होगा कभी, शेयर की दिवाली हॉट फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अपनी सेक्सी फोटो और हॉट फोटो को शेयर करने के लिए जानी जाती है. पूनम पांडे हमेशा ही अपनी सेक्सी फोटो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने कुछ अलग ही तरह का फोटो शेयर किया है जिसे देखकर आप भी चौंक जायेंगे. पूनम अपने सेक्सी फिगर के लिए जानी जाती ह और हर बार न्यूड फोटो के लिए चर्चा में बनी रहती है. लेकिन इस बार उनका रूप कुछ अलग ही था. 

आप देख सकते हैं पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर दुल्हन के अवतार में अपनी फोटो शेयर की है. इस शेयर की फोटो में पूनम ने राजस्थानी मांग टिका बोरला पहना हुआ है. पूनम का ये खूबसूरत अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. इसमें उन्हें ग्रीन कलर का लहंगा चुन्नी पहना हुआ है जिसमें सुंदर भी लग रही हैं और बेहद ही हॉट भी. यानी वो अपनी हॉटनेस कभी नहीं छोड़ेंगी.  

इसके अलावा इस फिल्म में पूनम शक्ति कपूर के साथ काफी बोल्ड सीन कर चर्चा में बन चुकी है. फिल्म के एक गाने में पूनम पांडे का सेक्सी ड्रेस में सेक्सी डांस उनके फैंस की धड़कनें तेज कर चुका है. वहीं अब सोशल मीडिया पर उनकी फोटो उनके फैंस की लार टपका रहा है जैसा कि हर बार करती हैं. इस फिल्म में भी उनका कुछ ऐसा ही बोल्ड अंदाज़ देखने को मिल रहा है.

15 साल छोटे बॉयफ्रेंड सइ सुष्मिता भी करने जा रही हैं शादी !

शाहिद-मीरा की ऐसी तस्वीर देखकर यूज़र्स ने दी सेक्स क्लिप शेयर करने की हिदायत

TOH Review : आपको पूरे तीन घंटे ठगेगी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -