बोल्ड किरदार निभाकर भी इंडस्ट्री में पहचान नहीं बना पाईं पूनम पांडेय
बोल्ड किरदार निभाकर भी इंडस्ट्री में पहचान नहीं बना पाईं पूनम पांडेय
Share:

बॉलीवुड से लेकर मॉडलिंग तक में अपना नाम बना चुकीं पूनम पांडेय का आज जन्मदिन है. पूनम एक बेहतरीन मॉडल हैं और उनका नाम मॉडलिंग की दुनिया का एक बड़ा नाम बन चुका है. आप सभी को बता दें कि पूनम पाण्डेय हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों की वजह से कम लेकिन अपने बेतुके बयानों के कारण ज्यादा चर्चा का विषय बनीं रहतीं हैं। पूनम पांडेय का जन्म 11 मार्च 1991 में नई दिल्ली में हुआ था और पूनम पाण्डेय को मॉडलिंग की दुनिया में पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल की तौर मिली। कहा जाता है इसी के साथ वह ग्लैडरेग्स 2010 की टॉप आठ प्रतिभागियोँ में शामिल थी और वह अपनी मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगज़ीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं।

पूनम एक बेहतरीन मॉडल हैं और आजकल वह अपनी बोल्ड फोटोज और हॉट वीडियोस के कारन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वैसे पूनम पाण्डेय ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म नशा से की थी और इस फिल्म की कहानी टीचर और स्टूडेंट के बीच बनने वाले शारीरिक संबंध को लेकर थी। आपने देखा ही होगा इस फिल्म में पूनम काफी सेक्सी अण्डां में नजर आई थी। इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय के बाद भी पूनम दर्शकों को सिनेमाघरों तक खीचने में कामयाब नहीं हो पाईं और उनकी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। उसके बाद वह इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने लगीं और आज वह इंस्टग्राम से ही कमाई कर रहीं हैं.

आपको याद हो साल 2011 में पूनम ने मीडिया में कहा था कि, 'अगर भारत यह वर्ल्‍डकप जीतता है तो वह पूरी टीम को चीयर करने के लिए स्ट्रिप हो जायेंगी.' वहीं ऐसा हो नहीं पाया क्योंकि बीसीसीआई की ओर से उन्हें इस काम के लिए इजाजत नहीं मिल पाई. वहीं आज पूनम एक जाना-मान नाम बन चुकीं हैं लेकिन एक्टिंग की दुनिया में नहीं बल्कि मॉडलिंग की दुनिया में.

थप्पड़ को फ्लॉप फिल्म कहने पर भड़के अनुभव सिन्हा, ट्रोलर्स को दे डाली गालियां

इब्राहिम ने पापा सैफ को बताया ओल्डमैन, गुस्सा हुआ फैंस

रवीना को देखते ही फैन ने कहा- 'अँखियों से गोली मारे', एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -