रिवीलिंग टॉप पहने पूनम पांडे ने की गंदी हरकत, वीडियो वायरल
रिवीलिंग टॉप पहने पूनम पांडे ने की गंदी हरकत, वीडियो वायरल
Share:

अपने अंदाज और विवाद के चलते सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे ने एक बार फिर से अपना अंदाज दिखाया है। जी दरअसल पूनम का हाल ही में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि खूब वायरल हो रहा है। जी दरअसल, हाल ही में पूनम पांडे हैंगआउट करने के लिए निकली तो उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया और इस दौरान उनका लुक देखने के बाद सभी के होश उड़ गए। आप देख सकते हैं इस दौरान पूनम पांडे बेहद ग्लैमरस अंदाज में स्पॉट हुईं। जी दरअसल उन्होंने ऐसा टॉप पहना जिसे देख लोगों की आंखें फटी की फटी ही रह गईं। केवल यही नहीं बल्कि कैमरा को देखने के बाद पूनम पांडे ने इस टॉप में ऐसी हरकत कर डाली की हर तरह उन्ही के चर्चे हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीरों और वीडियो में पूनम पांडे को ब्लैक कलर की लैदर पैंट्स और ऑरेन्ज क्रॉप टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है। वहीँ इस दौरान अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्लिंग बैग कैरी किया है। आप देख सकते हैं पूनम ने इस दौरान अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए पैपराजी को कई पोज भी दिए। वहीं उनके इस लुक में वह हमेशा की तरह काफी अलग और बिंदास दिख रहीं हैं।

पूनम पांडे ने पोज देते हुए जीभ निकाल दी जिसे देख कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि पूनम पांडे इससे पहले पति सैम बॉम्बे की वजह से चर्चा में आई थीं। जी दरअसल उन्होंने पिछले साल पति पर मारपीट करने का आरोप लगाया था और उसके बाद पुलिस ने सैम को गिरफ्तार भी कर लिया। हालाँकि इस विवाद के बाद पूनम पांडे को अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया था और अब पूनम ने अपनी शादी तोड़ दी है।

10 फुट लम्बाई, 30 किलो की चाबी.., रामनगरी अयोध्या में लगेगा अनोखा ताला

दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून इस सप्ताह यूएई की यात्रा पर निकलेंगे

कोर्ट में 15-20 लोगों संग नमाज़ पढ़ते हैं AAP विधायक अमानतुल्लाह, शुरू हुआ विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -