'लॉक अप' शो जीतने के लिए पूनम पांडे ने पार की हदें, बोलीं- 'इस बार टी-शर्ट उतारूंगी, शायद ब्रा भी नहीं रहेगी...'
'लॉक अप' शो जीतने के लिए पूनम पांडे ने पार की हदें, बोलीं- 'इस बार टी-शर्ट उतारूंगी, शायद ब्रा भी नहीं रहेगी...'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा पूनम पांडे ने एक बार फिर बड़ा हंगामा मचा दिया है। उन्होंने प्रशंसकों से हमेशा की भांति बोल्ड वादा किया है तथा बदले में फेवर मांगा है। जैसा कि आप जानते हैं पूनम पांडे रियलिटी शो लॉक अप में दिखाई दे रही हैं। शो फिनाले के नजदीक है। ऐसे में पूनम ने प्रशंसकों से उन्हें भारी वोट देकर सुरक्षित करने का आग्रह किया है। मगर ये सब यहीं नहीं रुका। 

पूनम पांडे ने प्रशंसकों को वोट्स के बदले स्पेशल ट्रीट भी देने का फैसला किया है। पूनम पांडे ने लॉक अप के हालिया एपिसोड में बोला कि वे नेशनल टेलीविजन पर न्यूड होंगी यदि उन्हें सबसे अधिक वोट्स मिलेंगे तो। इस वीकेंड लॉक अप से बाहर होने के डर से पूनम पांडे ने ये बड़ा वादा किया है। पूनम ने कैमरे की ओर देखा और बोला- यदि आप मेरे को भर-भर के वोट्स देते हैं, इस बार टी-शर्ट उतारूंगी, शायद ब्रा भी नहीं रहेगी। है ना ये पूनम पांडे का जबरदस्त  बयान। अब सब प्रशंसकों की नजरें वीकेंड पर है कि पूनम पांडे क्या करती हैं।

वैसे नेशनल टेलीविजन पर पूनम पांडे का प्रशंसकों को किया ये बड़ा वादा उन्हें शो में बनाए रखने में कितनी सहायता करता है, ये तो आगामी एपिसोड्स में पता चल ही जाएगा। पूनम पांडे ने पहली बार अपने प्रशंसकों से इतना बोल्ड वादा नहीं किया है। इससे पहले भी वो ऐसे वादे कर चुकी हैं। लॉक अप में पूनम ने पहले भी प्रशंसकों से वोट के बदले टॉपलेस होने का वादा किया था। फिर जब कंगना रनौत ने पूनम को वीकेंड में सुरक्षित किया तो पूनम ने टॉप उतारा था। लेकिन क्योंकि उन्होंने ब्रा पहनी हुई थी इसलिए वे पूरी तरह से अपने वादे पर खरी नहीं उतरी थीं।

रेहड़ी पर नींबू बेचने निकल पड़ा ये मशहूर कपल, देखकर चौंके लोग

VIDEO! इस मशहूर अदाकारा ने हटवाया पति के नाम का टैटू, दर्द से हुआ बुरा हाल

पापा संग कैसा है पलक तिवारी का रिश्ता? बोलीं- 'समझने की कोशिश कर रही हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -