ऐसे अवतार में बाहर निकल आई पूनम पांडे, देखकर छूट गए लोगों के पसीने
ऐसे अवतार में बाहर निकल आई पूनम पांडे, देखकर छूट गए लोगों के पसीने
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर हसीना पूनम पांडे अपने बोल्ड एवं बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। पूनम के सिजलिंग लुक्स अक्सर ही सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। लॉक अप में सम्मिलित होने के बाद से ही पूनम पांडे निरंतर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। अब एक बार फिर पूनम पांडे अपने ब्रालेस लुक के कारण ख़बरों में हैं। 

वही हाल ही में पूनम पांडे मुंबई की सड़कों पर बोल्ड अवतार में स्पॉट हुईं। पूनम पांडे इस के चलते व्हाइट क्रॉप टॉप और ऑलिव ग्रीन कलर की ट्राउजर में नजर आई। किन्तु क्रॉप टॉप संग पूनम ने ब्रा नहीं पहनी थी। पूनम को ब्रालेस लुक में मुंबई की सड़कों पर घूमते देखकर लोग बहुत हैरान रह गए। पूनम पांडे के कंप्लीट लुक की बात करें तो उन्होंने क्रॉप टॉप एवं ग्रीन ट्राउजर संग ग्लोइंग मेकअप किया है। न्यूड लिपस्टिक, खुले बालों में पूनम अच्छी लग रही हैं। हालंकि, यूं ब्रालेस होकर सड़कों पर निकलना कई लोगों को पंसद नहीं आ रहा है। लोग पूनम पर भड़क रहे हैं एवं उन्हें ब्रा पहनने की हिदायत दे रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के ब्रालेस लुक के वीडियोज एवं तस्वीरें छाई हुई हैं। कई लोग पूनम पांडे का ब्रालेस लुक देखकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तथा खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक शख्स ने पूनम पांडे को नसीहत देते हुए कहा- ब्रा पहना करो। एक दूसरे शख्स ने लिखा- अंदर तो पहनना ही भूल गई। इसी तरह कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर तरह तरह की प्रतिक्रिया दी है। 

उर्फी जावेद के नए लुक ने फैंस को किया पागल, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

VIDEO! झूला-झूलते वक़्त अचानक नीचे जा गिरी ये मशहूर स्टार, लोग कर रहे हैं सही-सलामत होने की दुआएं

'अंजलि भाभी' के बयान पर भड़के 'तारक मेहता...' के मेकर्स, खोली एक्ट्रेस की पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -