पूनम पांडे ने फिर पार की हदें, 'लॉक अप' में उतारे कपड़े, और खुलेआम लगीं नहाने
पूनम पांडे ने फिर पार की हदें, 'लॉक अप' में उतारे कपड़े, और खुलेआम लगीं नहाने
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) में आए दिन कुछ ना कुछ हंगामा होता ही रहता है। इन दिनों पूनम पांडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो घर में सबके सामने नहाती हुई दिखाई दे रही हैं। पूनम पांडे (Poonam Pandey) का ये बेबाक अंदाज हर किसी को बहुत हैरान भी कर रहा है।

कंगना रनौत का लोकप्रिय शो 'लॉक अप' (Lock Upp) अब आहिस्ता-आहिस्ता फिनाले की ओर बढ़ रहा है। कंगना रनौत के माध्यम से होस्ट किया जाने वाला यह शो अपनी किसी ना किसी हरकत को लेकर चर्चाओं में बना रहता है। प्रत्येक एपिसोड में कुछ ऐसा घट जाता है जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगता है। हाल के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल एक बार कैमरे के सामने प्रशंसकों के लिए कपड़े उतार देने वाली पूनम पांडे को इस बार खुले में नहाने लगीं।

शिवम शर्मा (Shivam Sharma) खुले में सबके सामने नहाने की योजना बनाते हैं। जिसके पश्चात् वो एक बाल्टी में पानी लेकर यार्ड में नहाने लगते हैं। इस के चलते उन्होंने ट्राउजर पहनी होती है। इस के चलते सायशा शिंदे (Saisha Shinde) और पायल, शिवम के मजे लेने लगती हैं तथा बोलती हैं कि ट्राउजर पहनकर कौन नहाता है। इतना सुनने के पश्चात् शिवम ट्राउजर भी उतार देते हैं। इतने में एंट्री होती है पूनम पांडे की। जिन्होंने बीते दिनों कैमरे के सामने कपड़े उतार दिए थे। पूनम की एंट्री होने के पश्चात् कुछ यूं होता है कि वो स्वयं भी शिवम के साथ नहाने का फैसला करती हैं तथा बोलती हैं को वो ये सब प्रशंसकों के लिए कर रही हैं। पूनम पांडे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जॉनी लीवर की बेटी संग जमकर नाची राखी सावंत, देखकर डीजे वाला भी रह गया हैरान

कैमरे के सामने ऐसी हालत में आ गई बिग बॉस की ये मशहूर कंटेस्टेंट, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ही नहीं इस मशहूर अदाकारा की बेटी है अनुपमा की 'काव्या'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -