दुश्मनों को ढेर करने के लिए तैयार हुई पूनम, 'क़सम तिरंगा के' लिए बहा रही पसीना

Mar 15 2019 11:16 AM
दुश्मनों को ढेर करने के लिए तैयार हुई पूनम, 'क़सम तिरंगा के' लिए बहा रही पसीना

भोजपुरी फ़िल्म जगत की सेक्सी एक्ट्रेस और हॉट मॉडल पूनम दुबे अब बिलकुल ही एक अलग अन्दाज़ में दर्शकों को नजर आने वाली है. वहीं ग्लैमर के लिए मशहूर पूनम अब अपनी अगली फ़िल्म क़सम तिरंगा के में एक एंकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका में नज़र आने वाली है. इसकी कुछ झलक हाल ही में देखने को भी मिली. कहा जा रहा है कि फिलहाल उनकी इस आगामी फिल्म की शूटिंग झारखण्ड की राजधानी रांची में चल रही है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, राँची में फ़िल्म की शूटिंग कर रही सेक्स एक्ट्रेस पूनम दुबे ने उस फ़िल्म की कुछ तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है और इन तस्वीरों में उनका एक अलग एयर नया अंदाज हर किसी को मंत्रमुग्ध कर रहा है. इसमें उनका लुक उनकी अब तक की सभी फिल्मों से पूरी तरह काफ़ी अलग ही नज़र आ रहा है. 

इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस पूनम ने बताया कि क़सम तिरंगा में उनका किरदार उनकी अब तक की सारी फ़िल्मों से अलग होने वाला है. फ़िल्म में उन पर कई ऐक्शन दृश्य फ़िल्माए गए हैं और क़सम तिरंगा के निर्देशक रवि भूषण ने इसे लेकर बताया है कि पूनम ने ख़तरनाक ऐक्शन दृश्यों को बख़ूबी अंजाम भी दिया है. साथ ही जानकारी के लिए आपको बता दें कि पूनम दुबे इस साल की सबसे व्यस्ततम अभिनेत्री में से एक है. वहीं इस साल की शुरुआत से अभी तक उन्होंने अपनी पाँच फ़िल्मों की शूटिंग भी पूरी की है जिनमे मैं तेरा आशिक़ , प्रेम युद्ध , क़सम तिरंगा के अलावा राम कृष्ण बजरंगी और अर्धांगनी शामिल है. कहा जा रहा है कि यह फिल्म इन सबही फिल्मों के बाद रिलीज हो सकती है. अंत की दो फिल्मों में वे उनकी प्रोमोशनल सॉंग में नजर आएगी. बहरहाल , सोशल मीडिया पर पूनम की इस नई भूमिका की चर्चा ज़ोर-शोर से हो रही है.

 

अंधेरी रात में डांस के बहाने पलंग पर किया ऐसा काम और फिर...

हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाएंग आप, भोजपुरी सुपरस्टार ने शेयर किया फनी डांस वीडियो

काजल के साथ खेसारी ने पार की सारी हदें, वीडियो देख सम्भलना होगा मुश्किल

इस सेक्सी एक्ट्रेस ने तोड़ दिया खेसारीलाल का दिल, 23 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो