इस भोजपुरी एक्ट्रेस के खुलासे से मचा हड़कंप, कहा- मुझे भी मिले थे गलत...'
इस भोजपुरी एक्ट्रेस के खुलासे से मचा हड़कंप, कहा- मुझे भी मिले थे गलत...'
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा पूनम दुबे पर्दे के पीछे का सच जुबान पर लाकर अब चर्चा में आई हैं. उन्होंने हल ही में चुलासा किया है कि  'सच बोलना अगर बगावत है, तो समझो हम सब बागी हैं'. पूनम ने रविवार को अपनी फिल्म 'मुन्ना मवाली' के प्रमोशन के दौरान पटना में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में फिल्म में काम देने के दौरान उनके साथ हुई गलत डिमांड पर खुलकर चर्चा की. पूनम ने कहा कि किसी भी कलाकार खासकर अभिनेत्रियों के साथ शुरुआती दौर में जब आपको पहचान बनानी होती है, तो ऐसे मौके जरूर आते हैं आपको गलत प्रस्ताव दिए जाते हैं. 

मुंबई, पुणे और गुजरात में धूम मचाने को तैयार 'सनकी दरोगा', रिलीज हुई फिल्म

पूनम ने स्वीकार किया कि उनको भी शुरुआती दौर में ऐसे प्रस्ताव मिले थे. लेकिन, उस दौरान उन्होंने खुद को संभाला ही नहीं, बल्कि अपने टैलेंट के दम पर भोजपुरी सिनेमा में अपनी पहचान भी बनाई. पूनम दुबे की पहचान भोजपुरी सिनेमा जगत में टैलेंटेड अभिनेत्री के रूप में है. वहअपने आकर्षक लुक के कारण भोजपुरी सिनेमा के सभी बड़े निर्माता निर्देशक की पहली पसंद भी बनी हुई रहती हैं. 

'निरहुआ' के साथ खेत में रोमांस करते हुए शरमा गई आम्रपाली, लाखो बार देखा जा चुका है वीडियो

अभिनेत्री ने माना कि अच्छे और बुरे लोग सभी जगह होते हैं. यह आप पर डिपेंड करता है कि आप कैसे हैं अगर आप अच्छे हैं तो बुरे लोग आपका कुछ भी बुरा नहीं कर पाते. भोजपुरी सिनेमा का भविष्य उज्जवल बताने वाली पूनम कहती हैं कि वर्तमान समय में भोजपुरी सिनेमा प्रयोगवाद के दौर से गुजर रहा है. बता दें कि अभिनेत्री की फिल्म मुन्ना मवाली हाल ही में 7 सितम्बर को रिलीज हुई है. 

यह भी पढ़ें....

लोगों को कितना पसंद आ रहा है 'मुन्ना मवाली' देखिए शूटिंग की कुछ अनदेखी तस्वीरें...

एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर यह फिल्म इस दिन होंगी रिलीज

मवाली बनकर लोगों के बीच छाया यह भोजपुरी अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -