एक्टिंग करने के लिए भूख हड़ताल पर बैठ गई ये एक्ट्रेस

भोजपुरी फिल्मों की इन दिनों सभी ओर खूब चर्चाएं चल रहीं हैं. फिल्मों के साथ-साथ भोजपुरी कलाकारों की भी काफी चर्चाएं हो रहीं हैं. इन्ही में से एक हैं एक्ट्रेस पूनम दुबे. पूनम ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास और अलग ही पहचान बना ली है और आज के समय में पूनम किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. पूनम ने भोजपुरी इंडस्ट्री में लगभग सभी बड़े कलाकारों के साथ काम किया हैं फिर चाहे वो रवि किशन, दीनेशलाल यादव 'निरहुआ', पवन सिंह, खेसालीलाल यादव, यश मिश्रा या रितेश पांडे ही क्यों ना हो.

पूनम उत्तरप्रदेश के इलाहबाद की रहने वाली हैं. पूनम के परिवार से कोई भी फ़िल्मी लाइन में नहीं था इसलिए उन्होंने अपनी खास पहचान अपने दम पर ही बनाई हैं. पूनम ने आज इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी ज्यादा मेहनत की हैं. पूनम ने एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में बताया था कि, उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री से एक खास पहचान मिली हैं और इसी कारण से आज वो सफल एक्ट्रेस के सूची में गिनी जाती हैं.

पूनम ने बताया था कि उन्होंने कभी ऐसा सोचा भी नहीं था कि वो फ़िल्मी दुनिया में अपना करियर बनाएंगी. दरअसल पूनम एयर होस्टेस बनना चाहती हैं और उन्होंने तो एयर होस्टेस बनने का कोर्स भी किया हैं लेकिन पूनम की माँ की तबियत ख़राब होने की वजह से उन्हें ये कोर्स छोड़ना पड़ा. इसके बाद पूनम की माँ ने उन्हें एयर होस्टेस बनने के लिए मना कर दिया. पूनम ने तो गुस्से में भूख हड़ताल तक कर दी थीं.

 

पूनम ने इसके बाद मिस इलाहाबाद का फॉर्म भरा और मेहनत कर उन्होंने मिस इलाहाबाद का ताज अपने नाम कर लिया. पूनम तो मिस यूपी में भी पांचवे नम्बर पर आई थीं. पूनम को कमर्शियल एडवर्टाइजमेंट और टीवी शोज़ के ऑफर मिलने लगे थे और उन्होंने फिल्म एक्टिंग की दुनिया में कदम रख लिया. पूनम ने इसका श्रेय अपनी माँ को दिया हैं क्योकि अगर वो पूनम को एयर होस्टेस बनने से नहीं रोकती तो वो आज इस मुकाम तक नहीं पहुंच पाती.

भोजपुरी सिनेमा पर पड़ने वाला है भूतनी का साया

छात्रों के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, इस तरह करना होगा आवेदन

'लम्बा टिकेगी' पर मोनालिसा ने किया फनी डांस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -