पूनम दूबे और गौरव झा का दिखा रोमांटिक अंदाज़
पूनम दूबे और गौरव झा का दिखा रोमांटिक अंदाज़
Share:

नेपाल की हसीन वादियों में सिनेतारिका पूनम दूबे इन दिनों काफी वक्त गुजार रही हैं. उन्होंने ऐसी हिम्मत दिखायी कि अभिनेता गौरव झा भी उनके मुरीद हो गए हैं. हम बात कर रहै हैं भोजपुरी फिल्म हिम्मत की, जिसकी शूटिंग इन दिनों नेपाल के मनोरम स्थलों पर बड़े जोर शोर से की जा रही है. फ़िल्म के नायक गौरव झा हैं और नायिका पूनम दूबे हैं. जिनको लेकर इस खास ​फिल्मो का निर्माण किया जा रहा है.

साउथ की इस खूबसूरत अभिनेत्री से है जसप्रीत बुमराह की अच्छी दोस्ती 

उनकी युगलबंदी इस दौरान देखते ही बन रही है. साथ ही कोई भी सीन चाहे वह एक्शन या स्टंट हो, रोमांस हो, डांस हो, पूनम इतनी कुशलता पूर्वक करती हैं कि सेट पर पूरी यूनिट उनके हिम्मत की दांद देती है. सोहम प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित की जा रही फिल्म हिम्मत के निर्माता राजेश वर्मा हैं. निर्देशक मनोज नारायण हैं. यह फिल्म उम्दा तकनीकी के साथ बनाई जा रही है. इसका फिल्मांकन बहुत सी बारीकियों को ध्यान में रखकर किया जा रहा है. फिल्म की पूरी शूटिंग नेपाल की हरी भरी वादियों और कई ऐतिहासिक स्थलों पर की जाने वाली है.

'साहो' का टीजर पोस्टर शेयर कर अनुष्का ने लिखा कुछ ऐसा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पूनम दूबे की एक के बाद एक जहां कई फिल्में रिलीज पर हैं, वहीं एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. वे समय निकालकर देश-विदेश में स्टेज शो करके अपने फैन्स के सीधे जुड़ने का मौका नहीं छोड़ती हैं. यही वजह है कि सोशल साइट्स पर उनके फैन फ्लोइंग की तादाद भी बहुत ज्यादा है.

खेसारीलाल का ये गाना है कमाल, फैंस ​देखते है बार-बार

'पवन सिंह' के इस लोकप्रिय गाने ने हासिल किए करोड़ो व्यू

फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है प्रभास की साहो का जादू

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -