Video: पूनम पांडे ने लगाए शकीरा जैसे ठुमके
Share:

टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में आने के बाद पूनम पांडे काफी तेजी से पॉपुलर हुईं. पूनम को आज पूरी दुनिया जानती हैं और वह बहुत से लोगों की फेवरेट भी हैं. पूनम आज बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. पूनम को आज इंस्टाग्राम की सबसे हॉट मॉडल कहा जाता है और उनकी हॉटनेस को आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. पूनम आज इंस्टाग्राम की सबसे सेक्सी मॉडल्स में से एक हैं. पूनम के इंस्टाग्राम पर 1.7m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए पूनम हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज और वीडियोस अपलोड करती हैं.

पूनम ने हाल ही में भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है और इस वीडियो में पूनम डांस मूव्स करते हुए नजर आ रहीं हैं. पूनम के यह डांस मूव्स काफी सेक्सी और हॉट नजर आ रहे हैं. इस डांस वीडियो पर उनके फैंस के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं. किसी ने पूनम को शकीरा कहा है तो किसी ने पूनम को हॉट डांसर कहा है. इस वीडियो पर अब तक 488,358 व्यूज आ चके हैं.

यह वीडियो अब सोशल साइट्स के सभी प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है. पूनम अक्सर ही अपने बोल्ड बयानों की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहीं हैं. पूनम ने बहुत बार ऐसे बयान दिए हैं जिनकी वजह से वह लगातार चर्चाओं में बनी रहती हैं. उनके वीडियोस और उनकी तस्वीरें हर बार उनके फैंस को चौंका देती हैं. फिलहाल तो उनका यह वीडियो धमाल मचाए हुए हैं.

ये भी पढ़े..

Video: अब सरेआम न्यूड होंगी पूनम पांडेय..!

Video: सुहाना को बिकिनी में देखते ही इस एक्ट्रेस ने उतारे कपडे

Video : मशहूर होने के लिए इन अभिनेत्रियों ने करवाई ब्रेस्ट सर्जरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -