पूल पार्टी बनी अय्याशी का अड्डा
पूल पार्टी बनी अय्याशी का अड्डा
Share:

लखनऊ – पूल पार्टी पर जब पुलिस ने छापा मारा तो वहाँ का दृश्य देखकर पुलिस वाले भी दंग रह गए. क्लब खुले आम अय्याशी का अड्डा बना हुआ था. नशे में गाफिल लडके- लडकियाँ अस्त व्यस्त हालत में मिले. कमरों में कई आपत्तिजनक चीजें मिली.लगता था जैसे वहां बड़े स्तर पर सेक्स कार्य के लिए ही स्कूल –कालेज की लडकियों को इकट्ठा किया गया था.
अदब और तहजीब के लिए पहचाने जाने वाले लखनऊ शहर की सांस्कृतिक विरासत पर पाश्चात्य संस्कृति के दुष्प्रभाव में युवक -युवतियां नशे के आगोश में धुत पाए जाने से सभी हतप्रभ हैं. इसका खुलासा शनिवार को बक्शी का तालाब क्षेत्र में एक क्लब में पूल पार्टी में पड़े छापे के बाद उजागर हुआ. जहाँ सैकड़ों लडकियाँ नशे में धुत पाई गई. 

जिंगो क्लब में चल रही मौज मस्ती सभी पर भारी पड गई.वोदका और बियर के नशे में जब लडके-लडकियों की शालीनता की हदें पार हो गई तो ग्रामीणों ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी.पुलिस ने अवैध तरीके से चल रही पूल पार्टी पर छापा मारा तो नशे में लडखडा रहे युवक युवतियों में भगदड़ मच गई.क्लब अय्याशी अड्डा बना हुआ था. करीब 250 से ज्यादा युवक –युवतियां डीजे की धुन पर नाचते हुए अश्लील हरकत कर रहे थे.क्लब ने कई जोड़ों को निजी रुम भी दिलाए थे. 50 से ज्यादा जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले.पुलिस ने कहा कि वहाँ कई आपत्तिजनक सामग्री भी मिली.पकड़ी गई कई लड़कियां स्कूल ड्रेस तो कई कालेज की ड्रेस में मिली.

छापे की खबर लगते ही सत्ता दल के नेता और रसूखदार लोग क्लब की ओर दौड़ पड़े, क्योंकि पकड़ी गई कई लडकियाँ नेताओं,अफसरों और शहर के प्रतिष्ठित परिवारों की है. इन लोगों को घंटों थाने पर बैठाया तब उनका नशा हिरन हुआ.

पुलिस ने क्लब के मैनेजर और बाउंसर को गिरफ्तार कर क्लब संचालक आकाश दीक्षित सहित 5 लोगों के खिलाफ शांति भंग का चालान किया. गिरफ्तार कर क्लब संचालक आकाश दीक्षित सहित 5 लोगों के खिलाफ शांति भंग का चालान किया.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -