राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' पर पूजा का बड़ा बयान, कहा- 'दर्द दर्द होता है और...'
राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' पर पूजा का बड़ा बयान, कहा- 'दर्द दर्द होता है और...'
Share:

एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt Twitter) सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती दिखाई देती है। हाल ही में पूजा भट्ट ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की 'भारत जोड़ो यात्रा' को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। इस ट्वीट में पूजा भट्ट ने लिखा, "राहुल गांधी ने श्रीपेरुम्बदूर में श्री राजीव गांधी की याद में प्रार्थना सभा का आयोजन करके 'भारत जोड़ो यात्रा' की गरिमामय शुरुआत की। दर्द दर्द होता है और नुकसान नुकसान होता है, लेकिन बात यह आती है कि कोई उसे कैसे महसूस करता है। दर्द को फिर से महसूस करना एक दुर्लभ विशेषता है और हमने राहुल गांधी को ऐसा करते देखा है।"

पूजा भट्ट के इस ट्वीट को खूब लाइक भी किया जाने लगा है। खबरों का कहना है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से 'भारत जोड़ो यात्रा' की शुरुआत की है, जो कश्मीर पर जाकर खत्म होने वाली है। इस यात्रा को शुरू करने से पहले राहुल गांधी तमिलनाडु के श्रीपेरंबुदूर में स्थित अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के स्मारक पर गए और वहीं से उन्होंने इस यात्रा की शुरुआत भी कर दी है। बता दें कि राहुल गांधी की यह यात्रा 150 दिनों तक चलेगी, जिसमें नेता 3,570 किलोमीटर की दूरी तय करने वाले है। 

 

वहीं एक्ट्रेस पूजा भट्ट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिग मूवी  'चुप' को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। आर बाल्की के निर्देशन में बनीं यह मूवी 23 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। मूवी में पूजा भट्ट के साथ ही अभिनेता सनी देओल और दुलकर सलमान भी मुख्य किरदार निभाते दिखाई देने वाले है। सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर 'चुप' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था, जो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। ऐसे में फैन्स इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सुष्मिता के एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन की चमक गई किस्मत, जल्द शुरू करने जा रहे ये काम

बाबा महाकाल के दर्शन किये बिना ही लौटे रणबीर-आलिया, जानिए क्या है पर्दे के पीछे की कहानी

अंधविश्वासी है बॉलीवुड के ये स्टार, इंडस्ट्री में तरक्की पाने के लिए बदल चुके है अपना नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -