शादी के बाद बहुत क्यूट हो गई है यह एक्ट्रेस, तस्वीरें हो रहीं वायरल
शादी के बाद बहुत क्यूट हो गई है यह एक्ट्रेस, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

इन दिनों कसौटी ज़िंदगी की 2 शो की सभी अभिनेत्रियां लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में अनुराग की बहन निवेदिता का किरदार निभाने वाली पूजा संदीप सेजवाल कैसे पीछे रह सकती हैं. जी हाँ, टीवी सीरियल कसौटी ज़िंदगी की 2 में अनुराग बासु की बहन निवेदिता का रोल निभा रही पूजा बनर्जी इन दिनों हॉट होती जा रहीं हैं और लगातार अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. वह लगातार पानी में अपनी सेक्सी अदाएं दिखा रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वह आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने में कामयाब हो रहीं हैं जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है. पूजा ने हाल ही में अपनी तस्वीरें शेयर की है जो बिकिनी में है.

इन तस्वीरों को शेयर कर पूजा ने लिखा है My kind of Sunday... #pool #waterbabyforever #bluemermaid #nofilterneeded इसमें वह सेक्सी बकिनी में दिखाई दे रहीं हैं. वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है I believe in Magic... Do you?? इसमें भी वह बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं. बीते दिनों भी पूजा बनर्जी ने अपने वकेशन डायरी से कुछ फोटोज शेयर की थीं जो सभी को पसंद आईं थी. फिलहाल इन फोटोज में पूजा एक नीली बिकिनी पहने दिख रही हैं. वैसे ही इससे पहले भी कई मौकों पर पूजा अपना हॉट अवतार सोशल मीडिया पर दिखा चुकीं हैं जो आप सभी ने देखा ही होगा.

पूजा का यह अवतार सभी को भा रहा है वह वाकई में काफी सेक्सी लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि पूजा असल जिंदगी में एक हॉट दीवा हैं और अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट करना पसंद करती हैं इस कारण वह अधिकतर बिकिनी में नजर आती हैं.. मोनोकिनी में पूजा के हॉट फिगर ने सोशल मीडिया पर तापमान को बढ़ा दिया है, लेकिन शो में वह साड़ी में ही नजर आती हैं.

बबिता जी को खुश करने के लिए जेठालाल ने गले में डाला जहरीला अजगर उसके बाद जो हुआ...

नाइट सूट में ही पुलिस ने किया हिना खान को गिरफ्तार और जमकर लगाई फटकार!

हिना खान को लेकर पार्थ समथान ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'हिना और मेरे बीच...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -