'सलमान ने भाइयों संग मिलकर मेरे साथ दुष्कर्म किया, शत्रुघ्न ने मुझपर काला जादू किया है': अभिनेत्री का आरोप

आजकल सोशल मीडिया पर #MeToo की कहानियां देखने को मिलती रहती हैं। इस लिस्ट में आम लड़कियों से लेकर बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां तक शामिल हैं। अब इसी लिस्ट में एक मॉडल का नाम शामिल हुआ है जो बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी भी रह चुकी है। इस मॉडल का नाम पूजा मिश्रा है और यह एक वीजे भी है। इस मॉडल ने सलमान खान और उनके भाइयों पर सुल्तान की शूटिंग के दौरान बेहोशी की हालत में उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

जी हाँ, केवल यही नहीं बल्कि पूजा ने यह भी दावा किया है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने उन पर काला जादू किया था। जी दरअसल हाल ही में पूजा मिश्रा ने दावा किया है कि 'सलमान खान, अरबाज और सोहेल ने कई मौकों पर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'शत्रुघ्न सिन्हा ने उनके रचनात्मक विचारों को चुराने के लिए उनका फोन और लैपटॉप हैक किया, जिसका इस्तेमाल सोनाक्षी सिन्हा और मलाइका अरोड़ा खान के करियर को ऊपर उठाने के लिए किया गया था।'

इसके अलावा मॉडल ने यह भी दावा किया कि अनुभवी अभिनेता ने उस पर काले जादू का इस्तेमाल किया और तब से वह भूतों द्वारा प्रेतवाधित हो रही है। खैर मॉडल यह पहली बार नहीं कह रहीं हैं बल्कि यह दावा वह पहले भी कर चुके हैं। अभिनेत्री और मॉडल पूजा मिश्रा खुलेआम सलमान खान और अन्य अभिनेताओं पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका यौन शोषण करने का आरोप लगा चुकी हैं। बीते समय में #MeToo अभियान पर आवाज उठाने के दौरान भी उन्होंने चौकाने वाले खुलासे किये थे। हालाँकि अब तक उनके दावों पर सलमान या शत्रुघ्न सिन्हा ने कोई जवाब नहीं दिया।

क्वारनटीन में कैसी है करीना कपूर की डाइट, खुद किया शेयर

83 देखने से पहले जान लें इस मूवी का रिव्यू

83 देखकर इमोशनल हुईं आलिया भट्ट, कहा- 'चिल्लाना चाहती थी, रोना चाहती थी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -