'कसौटी ज़िंदगी की 2' में सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है यह एक्ट्रेस
'कसौटी ज़िंदगी की 2' में सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों एकता कपूर का पॉपुलर सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की 2' लगातार चर्चा में बना हुआ है जब से शो आया है तभी से वह पॉपुलर हो रहा है और सभी के द्वारा पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो की शूटिंग कोलकाता में हुई है और हो रही है . यह शो शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया की सनसनी बना हुआ है और हर दिन इसके नए प्रोमो जारी किये जा रहे हैं. शो में अनुराग और प्रेरणा की प्रेम कहानी को बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान बताते नजर आ रहे हैं.

आपको पता हो कि शो में अभिनेत्री एरिका फर्नांडीज और अभिनेता पार्थ समथान नजर आ रहे हैं और इनके साथ नजर आ रहीं हैं पूजा बनर्जी. आपको बता दें कि शो में अनुराग की बहन का रोल टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी निभा सकती हैं. उन्होंने पिछले दिनों शो के सेट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहीं हैं इन तस्वीरों में पूजा बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आपको पता ही होगा कि पूजा इससे पहले टीवी के कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी हैं.

अब हाल ही में पूजा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है और उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया कि #Repost @the_parthsamthaan with @get_repostBTS #kasautiizindagiikay #loveforred@starplus @balajitelefilmslimited इस तस्वीर में वह एरिका और पार्थ के साथ दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि शो में पूजा को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

इस एक्ट्रेस ने दी सलमान खान को यह सलाह और कहा- 'कोई तुमसे शादी नहीं करेग'

नागिन की बेस्ट फ्रेंड ने उन्हें इस तरह दी जन्मदिन की बधाई

ब्लू साड़ी पहनकर नागिन ने दिखाई अपनी हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -