अगर पूजा करते हुए मिले यह संकेत तो समझ जाइए मिलने वाली है अपार सम्पत्ति

Dec 08 2018 06:20 PM
अगर पूजा करते हुए मिले यह संकेत तो समझ जाइए मिलने वाली है अपार सम्पत्ति

कहा जाता है जब कोई सच्चे मन से भगवान की पूजा करता हैं तो भगवान भी उनकी भक्ति से खुश रहते हैं. ऐसे में पूजा करते समय कई लोगों के साथ बहुत से हादसे होते हैं या यूँ कह लिया जाए कि संकेत मिलते हैं. ऐसे में भगवान कई बार पूजा करते हुए लोगों को कुछ संकेत देते हैं जिसका मतलब होता हैं कि उनके ऊपर भगवान अपना आशीर्वाद बनाकर रख रहे हैं और उनके हर काम में उन्हें सफलता मिलने वाली है. ऐसे में आज हम आपको उन्हीं संकेतों के बारे में बताने वाले हैं जो आपके लिए शुभ संकेत हो सकते है और अगर यह संकेत आपको पूजा करते हुए मिलते हैं तो समझ लीजिए कि आपकी किस्मत चमकने वाली है. आइए जानते हैं उन संकेतों के बारे में.


1. जब आप पूजा कर रहेह हों और चारों और अगरबत्ती का धुंआ फ़ैल जाए और आपको सकारात्मक ऊर्जा का अहसास हो. तो समझ लीजिए कि आपकी किस्मत चमकने वाली है. इसी के साथ यदि पूजा करते समय आपके दरवाजे पर अचानक से कोई कोई भिखारी आ जाता हैं तो इसका मतलब भी यही समझिए कि आपके दरवाजे पर साक्षात भगवान पधारे हैं और आपसे जितना हो सके उस व्यक्ति को दान दें.

2. अगर आप पूजा-अर्चना करते हैं और उस समय यदि आप दिये का प्रयोग कर रहे हैं और अचानक से दिये का लौ तेज हो जाता हैं तो इसका तात्पर्य भी हैं कि आपके समक्ष भगवान पधार चुके हैं. जी हाँ, वहीं अगर आप अगरबत्ती या धूप से पूजा कर रहे हैं और उसके धुएं से किसी भगवान या ॐ का निशान बनता हैं तो यह भी आपके लिए शुभ हैं.


3. कहते हैं पूजा करते समय यदि आप भगवान की पूजा फूल-माला से कर रहे हैं और अगर वह फूल आपकी तरफ आकार गिरता हैं तो इसका तात्पर्य हैं कि आपको भगवान की तरफ से आशीर्वाद मिला हैं और आपकी किस्मत का ताला खुलने वाला है.

इस महीने राजा बन सकते है 4 राशि के लोग, आने वाला है खूब धन

सोते समय अपने सिरहाने गलती से भी ना रखे यह चींज़े, बना देंगी गरीब

सबसे सुंदर बीवी चाहते हैं तो इस दिन किसी गरीब को दे 5 इलायची दान