सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म में नज़र आएगी ये एक्ट्रेस
सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म में नज़र आएगी ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में रितिक रोशन की फिल्म 'मोहनजोदारो' से डेब्यू करने वाली साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने बहुत ही कम बॉलीवुड फ़िल्में की हैं. पूजा हेगड़े अब जल्द ही साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ नज़र आएंगी. महेश बाबू की अगली फिल्म 'महेश 25' की शूटिंग देहरादून में शुरू हो चुकी है. सोमवार को फिल्म के शुभ मुहूर्त के साथ उत्तराखंड के सीएएम की मौजूदगी में महेश ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. 

सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'महेश 25' की शूटिंग का पहला शेड्यूल करीब 20 से 25 दिनों तक चलेगा. जिसमें फिल्म के महत्वपूर्ण सीन देहरादून और मसूरी की कुछ खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माए जाएंगे. फिल्म के पहले दिन की शूटिंग देहरादून के एक प्राइवेट स्कूल में शुरू की गई है. जानकारी के मुताबिक 21 जून तक इस स्कूल में शूटिंग की जाएगी. इसके बाद देहरादून के एफआरआे (फॉरेस्ट रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन) में शूटिंग होगी. 

फिल्म 'महेश 25' के कई सीन्स की शूटिंग अमेरिका,थाईलैंड, और दुबई जैसी जगहों पर होगी. बता दें कि महेश बाबू की पिछली फिल्म 'भारत अने नेनू' तेलुगु सिनेमा की इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म है. जो कि अपनी रिलीज़ के सिर्फ दो दिन में ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी. अब बात करते हैं पूजा हेगड़े तो वह अल्लू अर्जुन के साथ 'दुविधा जगन्नाथ' और राम चरण तेजा की फिल्म 'रंगस्थालम' में नज़र आ चुकी हैं. पूजा हेगड़े जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'हाउसफुल 4' में भी नज़र आएंगी. जिसकी शूटिंग संभवतः जुलाई से शुरू हो सकती है. 

फोटो एडिट कर इस एक्ट्रेस को कर दिया था टॉपलेस, मैगज़ीन के कवर पेज पर छाई थी

अब किससे नैन मटक्का कर रहीं प्रिया प्रकाश !

पवन सिंह के गाने पर इस लड़की ने लगाए शानदार ठुमके, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -