पूजा हेगड़े ने शेयर किया 'सर्कस' में रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी संग काम करने का अनुभव
पूजा हेगड़े ने शेयर किया 'सर्कस' में रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी संग काम करने का अनुभव
Share:

बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी कई आगामी फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने फिल्म सर्कस के लिए रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी के साथ शूटिंग करने पर अपने अनुभव को साझा किया है। जी दरअसल उन्होंने एक प्रमुख पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में कहा, "फिल्म की शूटिंग में बहुत मज़ा आया। सर्कस रोहित [शेट्टी] सर और वीर [रणवीर सिंह] का तीसरा सहयोग है और उनके बीच पहले से ही वह बॉन्डिंग है। जब आप ऐसे लोगों के साथ काम करते हैं, तो आपको मज़ा आएगा ही।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "ऐसा लगा जैसे हमने एक पार्टी की थी और बीच में, हम फिल्म की शूटिंग के लिए जाते थे। जब आप ऑफ-स्क्रीन इतना मज़ा करते हैं, तो मेरा मानना है कि यह स्क्रीन पर भी दिखता है और मुझे उम्मीद है कि ऐसा ही होगा।" आप सभी को हम यह भी बता दें कि पूजा ने बीते दिनों ही में प्रभास के साथ अपनी पैन-इंडिया फिल्म राधे श्याम की शूटिंग पूरी की है।

वहीँ बात करें सर्कस की तो इसी के साथ-साथ पूजा के पास पाइपलाइन में सलमान खान के साथ भाईजान भी हैं। इस फिल्म में भी वह धमाल मचाने वाली है। वहीँ वह चिरंजीवी और राम चरण के साथ आचार्य, मोस्ट एलिजिबल बैचलर के साथ-साथ थलपति विजय के साथ बीस्ट में भी दिखाई देने वाली हैं। इन सभी फिल्मों के लिए पूजा पूरी तरह से तैयार हैं और उन्होंने खुद को किरदार में ढालने के लिए भी तैयारी कर ली है।

मैच से पहले बोले मारिजने- "यह मत सोचो कि ऑस्ट्रेलिया कितना मजबूत है।।।"

मनप्रीत वोहरा को नाउरू में भारत के अगले उच्चायुक्त के रूप में मिली मान्यता

सर्वव्याधि निवारण से लेकर कल्याण तक के लिए पढ़े भोले बाबा के ये मंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -