ऋतिक की इस एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी सेक्सी अदाऐं, वायरल हुई तस्वीरें
ऋतिक की इस एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी सेक्सी अदाऐं, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने भले ही कम फिल्मों में काम किया हो लेकिन उन्होंने अपनी खास पहचान बना ली है. पूजा अक्सर ही अपनी फिल्मों के साथ-साथ हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से पूजा लगातार ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर कर सभी को खुश कर रही है. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपने बेहद सेक्सी और बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर सनसनी मचा दी है. इस बार भी पूजा का बेहद ही बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है.

हालांकि इस बार पूजा ने बिकिनी नहीं बल्कि रेड खूबसूरत ड्रेस में अपनी सेक्सी अदाएं फ्लॉन्ट की है. हाल ही में पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे उनका बेहद खूबसूरत अवतार नजर आ रहा है. तस्वीरों में आप देख सकते है पूजा ने रेड कलर की डाउन शोल्डर ड्रेस पहनी है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनका ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. पूजा इस तस्वीर में कहर ढा रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- ''That dreamy mood in Once in a while,Make a statement ''

वैसे इस तस्वीर के अलावा पूजा ने और भी फोटोज़ शेयर की है और सभी में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. हर फोटो को देखकर फैंस पूजा की खूबसूरती पर से अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं. फैंस पूजा की तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे है इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज़ खूब वायरल भी हो रही हैं. पूजा हर बार इस तरह के फोटो शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. अब तक उनकी तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

बॉक्स ऑफिस पर अब तक मच रहा है 'टोटल धमाल'

बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'केसरी' की धमाकेदार कमाई

इस एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर खेली होली, तस्वीरों ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -