पूजा हेगड़े के हाथ लगी बड़ी फिल्म, इन सितारों के साथ करेंगी काम
पूजा हेगड़े के हाथ लगी बड़ी फिल्म, इन सितारों के साथ करेंगी काम
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े काफी चर्चा में रहती हैं. उन्होंने आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'मोहेंजो-दारो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसके बाद वो सुर्ख़ियों में आई भी थी. पूजा पहले तेलगु फिल्में भी कर चुकी हैं और उसके बाद ऋतिक रोशन की फिल्म में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. इसके बाद खबर आई है उन्हें एक और फिल्म मिल गई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. जी हाँ, पूजा को अब साजिद नाडियाडवाला ने साइन किया है और जल्दी ही वो अगली फिल्म में नज़र आने वाली हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में.

खबर के अनुसार पूजा हेगड़े साजिद की आने वाली फिल्म 'हाउसफुल-4' में नज़र आने वाली हैं.  ये हॉउसफुल का चौथा पार्ट है. पिछले तीनों पार्ट को काफी पसंद किया गया था जिसमें काफी कॉमेडी भी है. उम्मीद करते हैं आने वाली फिल्म में भी जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिलेगी. इस फिल्म अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बोमन ईरानी जैसे बड़े स्टार काम कर चुके हैं. इस फिल्म में इन तीनों को देखने की उम्मीद की जा रही है. वहीं पूजा हेगड़े काफी लम्बे समय बाद बॉलीवुड में फिर से नज़र आने वाली है.

अक्षय और रितेश देशमुख के साथ काम करना उनके लिए बहुत ख़ुशी की बात है जिस पर वो कहती हैं 'यह मेरी पहली कॉमेडी फिल्म होगी. बेहतरीन एक्टरों से सजी इस फिल्म में मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहूंगी.' कॉमेडी करके किसी को हँसाना काफी मुश्किल होता है इसलिए पूजा के लिए ये फिल्म बहुत ही अहम है जिसमें वो अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली हैं. साथ ही इस फिल्म के लिए वो काफी उत्साहित भी हैं.

तो क्या अक्षय लाने वाले हैं 'टॉयलेट 2' !

घर जाने की बात पर इरफ़ान ने दिया चौंका देने वाला जवाब

अपने पति संग ऐश्वर्या ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि लोग रह गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -