इस साउथ एक्ट्रेस से मिलने पहुंचा फैन, 5 दिन तक सोया फुटपाथ पर

इस साउथ एक्ट्रेस से मिलने पहुंचा फैन, 5 दिन तक सोया फुटपाथ पर

टॉलीवुड और साउथ कि जानी मानी एक्ट्रेस पूजा एक बार फिर सुर्ख़ियों में बनी हुई है वहीं भारतीय  फिल्मी कलाकारों के लिए उनके फैन्स में जुनून देखते ही बनता है. हाल ही में एक फैन ने पूजा हेगड़े से मिलने के लिए सारी हद पार कर दी. भास्कर नाम के इस फैन ने पूजा की एक झलक पाने के लिए पांच दिनों सड़क पर रात गुजारी. पूजा का ये फैन उनके लिए चॉकलेट भी लेकर आया. पूजा ने जब उसकी बात सुनी तो वो इमोशनल हो गईं.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि पूजा ने फैन के वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- 'भास्कर राव मेरे लिए मुंबई आने और पांच दिन तक इंतजार करने का शुक्रिया. मैं खुश हूं, लेकिन दुखी भी कि मेरे फैंस को इतनी परेशानियां उठानी पड़ रही हैं. केवल इसलिए मैं कभी भी आपको सड़क पर सोता हुआ नहीं देखना चाहती. आप सभी मेरी हिम्मत हैं और आप सभी का मुझ पर प्यार जताने के लिए बेहद शुक्रिया.'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूजा के इस वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. एक यूजर ने पूजा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- बहुत ज्यादा शुक्रिया पूजा. आपने अपने फैन की इच्छा का सम्मान किया. ऐसे ही कई प्रशंसक आपसे मिलना चाहते हैं लेकिन यह लड़का सिर्फ आपके लिए पागल है. इसलिए मैं इसके लिए खुश हूं. कुछ दिनों पहले ही एक फैन ने काजल अग्रवाल से मिलने के लिए  60 लाख कीमत चुकाई लेकिन बदले में उसे धोखा मिला. इस घटना के कारण काजल अग्रवाल का ये फैन काफी तनाव में भी आ गया था और उसने अपना घर भी छोड़ दिया था. बात करें पूजा की तो वह अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'अला बैकुंठपुरामुलु' की सक्सेस का जश्न मना रही हैं. इस फिल्म में पूजा साउथ अभिनेता 'अल्लू अर्जुन' के अपोजिट नजर आ रही हैं.अला वैकुंठपुर्रामलू 12 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. पूजा हाउसफुल 4 में भी नजर आईं थीं.

पैसों की तंगी के कारण करनी पड़ी थी सेल्समैनी, अब साउथ के टॉप एक्टर्स में होती है गिनती

दरबार ने सिनेमा हॉल में मचाया धमाल, आंकड़े देखकर हैरान रह जाएंगे आप

नमन युवरानी के सेट पर एक साथ आएंगे मिथुन राशी के स्टार्स